सागरिका सुमन का दावा, राज कुंद्रा ने वेब सीरीज के लिए की थी न्यूड ऑडिशन की मांग

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Jul 2021, 1:16 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म बनाने और ऐप में दिखाने के आरोप में सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया. अब सागरिका शोना सुमन नाम की एक्ट्रेस ने राज पर न्यूड ऑडिशन मांगने का दावा किया है.
सागरिका ने राज कुंद्रा पर लगाया न्यूड ऑडिशन का आरोप. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद राज कुंद्रा खबरों में बने हुए हैं. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उसे कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है. बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने फरवरी में इस मामले को लेकर राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज किया था. अब राज की गिरफ्तारी के बाद सागरिका शोना सुमन नाम की मॉडल एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आय़ा है. 

वायरल हुए इस वीडियो कॉल के वीडियो में सागरिका कहती हैं- राज कुंद्रा के सहायक उमेश कामत ने राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली एक एक वेब सीरीज के लिए उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की थी. कथित तौर पर वीडियो कॉल में तीन लोगों में राज ने भी उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की थी.

वीडियो में सागरिका कहती हैं - 'मैं एक मॉडल हूं और मैं 3-4 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. मैंने ज्यादा काम नहीं किया है. लॉकडाउन के दौरान कुछ चीजें हुईं जो मैं शेयर करना चाहती हूं. अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का फोन आया, जिन्होंने मुझे राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली एक वेब सीरीज की पेशकश की. मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा और उन्होंने मुझे बताया कि वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं.

शिल्पा शेट्टी की लेटेस्ट फोटो ने बनाया दीवाना, अब तक का सबसे बोल्ड लुक

सागरिका आगे कहती हैं - 'उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं इस वेब ​सीरीज में शामिल हो गई, तो मुझे आगे भी काम मिलता रहेगा और मैं खूब तरक्की कर लूंगी. इसलिए मैंने हां कर दी. इसके बाद उन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए कहा. जब मैंने कहा कि अभी कोरोना के समय में ऑडिशन कैसे दे सकती हूं तो उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए न्यूड ऑडिशन के लिए कहा. फिर मैंने इसके लिए मना कर दिया.'

राज कुंद्रा के सहायक उमेश कामत को 9 फरवरी को पुलिस ने पोर्न रैकेट के मामले में गिरफ्तार किया था. वहीं सोमवार रात राज कुंदा को भी क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म बनाने और ऐप के जरिए दिखाने के मामले में गिरफ्तार किया है. अब तक इस मामले में उमेश कामत और राज कुंद्रा सहित 11 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. खबर है कि राज ने इस पोर्न फिल्म इंडस्ट्री के लिए 8-10 करोड़ रुपये निवेश किए थे.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप, गिरफ्तार

अन्य खबरें