दुबई के बिजनेसमैन की दुल्हनिया बनेगी मौनी रॉय, अगले साल लेंगी सात फेरे! करीबी ने किया खुलासा

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 1:32 PM IST
  •  एक्ट्रेस मौनी रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन और अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूजर नांबियार के साथ शादी करने वाली है. इस बात का खुलासा उनके करीबी ने किया है. बताया जा रहा है कि मौनी अगले साल जनवरी में सूरज के साथ सात फेरे लेंगी.
मौनी रॉय दुंबई के बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ लेंगी सात फेरे. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत हसीना एक्ट्रेस मौनी रॉय वैसे तो अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती है. लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस के शादी की खबरें सामने आ रही है, जिसे लेकर एक बार फिर से वह सुर्खियों में बनी हुई है, खबर है कि मौनी रॉय जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. सूरज और मौनी को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया गया है .वहीं मौनी भी आए दिन अक्सर दुबई जाती रहती हैं.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की माने तो मौनी सूरज के साथ अगले साल जनवरी 2022 में सात फेरे लेने वाली है. खबर में बताया गया है कि मौनी की मां ने सूरज की फैमली से भी मुलाकात की है. मौनी की मां ने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के मम्मी-पापा से मुलाकात की और इसमें शादी को लेकर चर्चा की गई. बता दें कि मौनी और मंदिरा बेस्ट फ्रेंड हैं.

शत्रुघ्न पर मजाक करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, सोनाक्षी सिन्हा के मुक्के से कॉमेडियन 'खामोश'

इससे पहले पिछले साल कोरोना लॉकडाउन में भी मौनी रॉय के शादी की खबरें सामने आई थी. खबर थी कि एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में ही सूरज के साथ शादी कर ली हैय हालांकि मौनी रॉय ने बाद में इन खबरों को महज अफवाह बताया था.लेकिन इस बार मौनी के करीबी ने उनके शादी की जानकारी दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी के कजिल विद्युत रॉय सरकार ने एक अखबार के साथ हुई बातचीत में बताया कि, मौनी और सूरज अगले साल जनवरी 2022 में शादी करने वाली है. शादी के फंक्शन को लेकर उन्होंने कहा कि, शादी के दुबई या इटली में होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में भी उनकी शादी का रिसेप्शन दिया जाएगा. बता दें कि मौनी रॉय का होमटाउन बिहार में है.

चुपचाप OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई अमिताभ-इमरान की 'चेहरे', जानें कहां देख सकेंगे फिल्म ?

 

अन्य खबरें