मृणाल ठाकुर ने किया Pit Shark Belt Squat एक्सरसाइज, पीठ- कंधों के लिए है उपयोगी

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 12:48 AM IST
  • एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने योगा डे से पहले एक्सरसाइज करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में वह Pit Shark Belt Squat एक्सरसाइज करती नजर आ रही है. उन्होंने इसके फायदे भी बताये हैं.
मृणाल ठाकुर ने किया Pit Shark Belt Squat एक्सरसाइज. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल टाकुर हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है, जिसमें उनके लुक्स की काफी तारीफ की जाती है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने लुक या फोटोशूट को लेकर नहीं बल्कि अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में है. इस वीडियो में मृणाल एक्सरसाइज करती नजर आ रही है.

दरअसल विश्व योग दिवस 21 जून को है. योगा डे से पहले ही बॉलीवुड सेलेब्स योग और एक्सरसाइज करते हुए अपनी खूब फोटो वीडियो शेयर कर फैंस को इसके लिए मोटिवेट कर रहे हैं. अब मृणाल ने भी इस कड़ी में अपनी एक एक्सरसाइज वीडियो शेयर कर दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर की है, उसमें वह खास तरह का एक्सरसाइज करती दिखीं. इसे Pit Shark Belt Squat एक्सरसाइज कहा जाता है. मृणाल ने पोस्ट में बताया वह पहली बार इस एक्सरसाइज को कर रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि Pit Shark Belt Squat मुश्किल पीठ और कंधे वाले एथलीटों के लिए कारगर है.

आपको बता दें कि स्क्वाट व्यायाम कई तरह के होते हैं और इसके अलग अलग फायदे भी हैं. लेकिन ज्यादातर सात तरह के स्क्वाट्स चलन में हैं. लेकिन सभी स्क्वाट को एक साथ नहीं करना चाहिए बल्कि आप जब भी एक्सरसाइज करें इसे बदलते रहें और अलर आप इसे शुरू करने की सोच रहे हैं तो बेहतर है कि आप आसान स्टेप वाले स्क्वाट का पहले चयन करें.

काजोल ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक, साड़ी में दिखीं कमाल की खूबसूरत

अन्य खबरें