अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर नीना गुप्ता ने कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 3:16 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे नीना गुप्ता ने सभी को बताया है की उनकी ऑटोबायोग्राफी जिसको वो 1 साल से लिख रही थी. वो अब प्री-आर्डर करने के लिए तैयार है.
नीना गुप्ता का खुलासा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की हाल ही में फिल्म "सरदार का ग्रैंडसन" ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज़ को लेकर इन दिनों चर्चे में बनी हुई है. वही अब नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर चर्चा में है. अभी हाल ही में नीना गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमे उन्होंने इस बात की जानकारी दी है की अब उनकी ऑटोबायोग्राफी प्री-आर्डर के लिए तैयार है. जिसको वो बीते 1 साल से तैयार कर रहीं थी. अपनी ऑटोबायोग्राफी का नाम नीना गुप्ता ने " सच कहूं तो" रखा है. यह नाम उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर किये गए वीडियो सीरीज के नाम पर रखा है.

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. जिसमे नीना गुप्ता ने कहा की आज पूरा देश एक बुरे दौर से गुजर रहा है. ऐसे में अब नैना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च करने के बाद उम्मीद करती है की लोगों को यह सुकून दे सके. नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर कहा की नीना गुप्ता ने इसमें अपनी जिंदगी के सभी उतर चढ़ाव और बॉलीवुड में उनका खट्टा-मीठा एहसास को भी उतारा है. 

बेरोजगारी का दर्द बयां करते हुए इमोशनल हुए मनीष पॉल

साथ ही अपनई पर्सनल लाइफ, कास्टिंग काउच और बॉलीवुड राजनीती के अनुभवों को लिखा है. अपनी ऑटोबायोग्राफी के टाइटल को लेकर उन्होंने कहा की यह उनको उनकी टाइटल के लिए बिलकुल सही लगा. क्योंकि लोगो को उनका अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर किया गया वीडियो सीरीज बेहद पसंद आता था. तो उन्होंने सोचा की वो इसको ही अपनी ऑटोबायोग्राफी का टाइटल रख ले.

 

अन्य खबरें