एक तस्वीर के जरिए नीना गुप्ता ने शेयर की 27 साल पहले की कहानी

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 9:22 PM IST
  • एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. अपनी इस तस्वीर के माध्यम से नीना गुप्ता ने अपना एक थ्रोबैक किस्सा शेयर किया है. नीना गुप्ता की ये किस्सा 27 साल पुराना है.
नीना गुप्ता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की एक बहुत ही खास बात है उनके पोस्ट को लेकर. नीना गुप्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से काफी बार अपनी लाइफ का थ्रोबैक किस्सा शेयर करती रहती है. अब नीना गुप्ता ने एक लेटेस्ट थ्रोबैक किस्सा शेयर किया है. जो की नीना गुप्ता की बेटी मसाबा से सम्बन्धित है. नीना गुप्ता ने अकेले ही मसाबा की पालन पोषण किया है.

 नीना गुप्ता एक सिंगल परेंट है. जिन्होंने अपनी बेटी मसाबा की अकेले ही परेंटिंग की है. मसाबा एक फैशन डिजाइनर है. कुछ समय से ही मसाबा ने अपनी करियर की शुरुवात की है एक्टिंग जगत में.नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर 1993 की और 2020 के फेमिना मैगजीन कवर की फोटो को शेयर किया है. 1993 में फेमिना मैगजीन की कवर फोटो पर नीना गुप्ता की फोटो है.

फोटोग्राफर्स को देख तैमूर अली खान चिल्लाए- Not Allowed

वही 2020 के फेमिना मैगजीन की कवर फोटो पर नीना गुप्ता कि बेटी मसाबा की फोटो है. दोनो सालो के मैगजीन का कोलाज बना कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन भी लिखा है. नीना गुप्ता लिखती है की उनकी ये फोटो जिसमे 1993 और सन 2020 के मैगजीन की फोटो है, नीना गुप्ता ये भी लिखती है कि मसाबा बेहतर है. नीना गुप्ता के प्रशंसकों ने उनकी पोस्ट पर बहुत सारे कॉमेंट किए है.

 

अन्य खबरें