दिल्ली में बंदूक की नोक पर निकिता रावल के साथ लूटपाट, एक्ट्रेस ने कहा- जीवन की सबसे दर्दनाक घटना

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 11:13 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल ने हाल ही में एक बड़ी घटना का सामना किया. खबरों की मानें तो बीते हफ्ते निकिता अपनी शूटिंग के लिए जब दिल्ली गई थी तो कुछ बदमाशों ने बंदूक दिखाकर उनके साथ लूटपाट की. निकिता अबतक इस घटना से डरी हुई है. उन्होंने इसे अपनी जिंदगी की सबसे दर्दनाक घटना कहा.
एक्ट्रेस निकिता रावल के साथ लूटपाट. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस निकिता रावल ने हाल ही में अपने साथ बीती एक घटना की जानकारी दी, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक वेबसाइट से बात करते हए एक्ट्रेस ने बताया कि नकाब पहनकर कुछ बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उनसे लूटपाट की और ज्वेलरीस कैश सहित लगभग सात लाख रुपये लूट लिए. इस घटना के बाद निकिता काफी डरी हुई है. उन्होंने कहा कि मैं अब तक इस दर्दनाक घटना से बाहर नहीं निकल पा रही हूं और अबतक सदमे में हूं. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं जिंदा भी हूं.

निकिता बीते हफ्ते किसी शूटिंग को लेकर दिल्ली गई थी. जब उनसे साथ ये घटना हुई तब वह एक इवेंट के लिए आई थी. रात के करीब 10 बज रहे थे और मैं पैदल ही इवेंट खत्म होने के बाद पास में शास्त्री नगर में रहने वाले अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रही थी. तभी अचानक चेहरे पर मास्क लगाए हुए कुछ बदमाश तेज रफ्तार में गाड़ी से आए और मुझ पर बंदूक तान जी और कहा जो कुछ है दे दो.

स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर कर कहा-शर्म तो आती नहीं हमें, यूजर्स बोले-ये लाइन ही जंचती है तुम पर

उन्होंने आगे कहा कि, एक पल को तो ऐसा लगा कि ये लोग मुझे मार डालेंगे या रेप जैसी घटना हो जाएगी. मैं इतनी डर गई थी उस वक्त कुछ समझ नहीं आया. मेरे पास जो कुछ भी था बदमाशों ने बंदूक दिखाकर ले लिया. उन्होंने अंगूठी, ईयरिंग्स, डायमंड पेंडेंट और कैश सहिल कुल 7 लाख की लूट की.

निकिता ने कहा कि इस घटना को आज भी याद करती हूं तो डर जाती हूं. यकीन नहीं होता कि मैं जिंदा हूं. उन्होंने कहा कि लूट की घटना उनके साथ रविवार को हुई थी. बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाए बिना में फौरन मुंबई वापस लौट आई. अब भी में उस घटना से परेशान हूं और अपने डेली के काम को सही तरीके से नहीं कर पा रही.

बता दें कि निकिता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा फेम हासिल नहीं हुई. 2007 में निकिता मिस्टर हॅाट मिस्टर कूल और द हीरो अभिमन्यु जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आने वाले दिनों में वह अरशद वारसी के साथ फिल्म रोटी कपड़ा और रोमांस में नजर आयेंगी.

करीना-दीपिका का पत्ता साफ,कंगना रनौत के हाथ लगा ‘सीता’ का रोल, बोलीं-जय सिया राम

अन्य खबरें