अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना बोलीं- अरेस्ट करो

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 12:13 AM IST
  • फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है.
अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगा.

मुंबई. फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है. अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाई है. इन आरोपों के बाद कंगना रनौत ने भी अनुराग कश्यप के खिलाफ आवाज उठाते हुए कहा, अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो.

अनुराग कश्यप पर लगे ये आरोप उनके लिए मुसीबत खड़ी कर रहे हैं. पायल घोष ने ट्वीट करते हुए कहा, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया. पायल ने पीएम मोदी और पीएमओ के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए लिखा- कृपया इस पर एक्शन लें और देश को दिखाएं इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए.

हॉट फोटो शेयर कर बोलीं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह- साबित करने के लिए कुछ नहीं है

पायल घोष ने अपने इस ट्वीट के साथ तेलुगु न्यूज चैनल का लिंक भी शेयर किया है. जिसमें एक वीडियो चल रहा है. वीडियो में पायल अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगा रही हैं। इसमें वे बता रही हैं कि अनुराग ने उनसे कई भद्दी बातें भी कही थीं. जिस पर पायल ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि मैं ऐसी बातों से असहज महसूस कर रही हूं.

 

ऑल्ट बालाजी पर फिर होगी 'गंदी बात', इस दिन रिलीज होगा सीजन 5

पायल के इस ट्वीट को बहुत तेज रिएक्शन मिल रहे हैं. महिला आयोग से लेकर सभी अनुराग कश्यप को अरेस्ट करन की मांग कर रहे हैं. कंगना रनौत ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, हर आवाज की अहमियत है, अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो. वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्वीट किया, तुम अपनी शिकायत मुझे मेल कर सकती हो. राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले को देखेगा.

 

अन्य खबरें