गोवा में आपत्तिजनक वीडियो बनाने के मामले में पूनम पांडे पति सैम के साथ गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 9:13 PM IST
  • हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे और उनकी पति सेम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इन दोनों पर गावो में अश्लील वीडियो शूट करना का आरोप लगा है. बता दें कि बीते दिनों पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे के साथ गोवा में थीं.
Actress Poonam Pandey arrested with husband Sam

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अक्सर ही अपने अश्लील फोटो और वीडियो बनाने को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. वहीं अब खबर है कि उनकी इन्हीं हरकतों के चलते उनको अब इसका खामियाजा भी भूगतना पड़ रहा है. दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे को उनके पति के सैम बॉम्बे के साथ गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पूनम पांडे और उनके पति के खिलाफ गोवा के कैनकोना गांव के चपोली बांध में एक शूट के दौरान अश्लीलता फैसाने का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस पूनम पांडे से पूछताछ कर रही है. साथ ही बताया जा रहा है कि गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमन विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

साथ ही बाकी की जानकारी देते हुए गोवा के पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्क ने बताया कि 'पूनम पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.' साथ ही अधिकारी ने भी बताया कि 'इंटरनेट पर वायरल वीडियो को देखे जाने के बाद पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पांडे के खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अभद्र वीडियो की शूटिंग और वितरण का मामला दर्ज किया गया है.' इसके अलावा पूनम पांडे के इस अश्लील वीडियो को लेकर कांग्रेस और गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने भी इस पर कई तरह के सवाल पूछे हैं और कहा है कि कोई कैसे किसी भी सरकारी संपत्ति के दुरुपयोग कर सकता है.

View this post on Instagram

Hey Husband, happy Karwa Chauth ❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

बताया जा रहा है कि इन दिनों पूनम पांडे गोवा में अपनी किसी शूटिंग के लिए गयी थीं और Sinquerim नाम के फाइव स्टार होटल में रह रही थीं. बता दें कि पूनम पांडे ने सितंबर में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था. इसके लिए उन्होंने FIR तक दर्ज कराई थी. हालांकि कुछ समय बाद ही पूनम ने पति के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर बताया कि अब सब ठीक हो गया है.

View this post on Instagram

Lazy afternoon.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

गौहर खान बनने जा रही हैं दुल्हन, जैद दरबार के संग हुई सगाई

अभिनव शुक्ला के संग रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में मनाया करवाचौथ, देखें Video

अन्य खबरें