प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली ने इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 में बनाई जगह

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 2:51 PM IST
  • इंस्टाग्राम की तरफ से 2020 की रिच लिस्ट जारी की गई है. इंस्टाग्राम की रिचलिस्ट में केवल दो भारतीय सेलिब्रिटीज का नाम इस लिस्ट में शामिल है. वह नाम है बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और भारतीय दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली.
प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली

इंस्टाग्राम ने साल 2020 के टॉप 100 की रिच लिस्ट जारी की. इस रिच लिस्ट में केवल 2 भारतीय सेलिब्रिटी का नाम शामिल है. जिन्होंने इंस्टाग्राम द्वारा जारी की गई रिच लिस्ट में टॉप 100 में अपनी जगह बनाई है. इन दोनों भारतीय सेलिब्रिटीज है ग्लोबल आइकन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली. अगर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इकलौती ऐसी अदाकारा है.

 जिन्होंने इंस्टाग्राम द्वारा जारी की गई टॉप 100 रिच लिस्ट में जगह बनाई है. प्रियंका चोपड़ा इस टॉप 100 की लिस्ट में 28वे नंबर पर है. प्रियंका चोपड़ा का एक इकलौती भारतीय सेलिब्रिटी के तौर पर इस जारी की गई लिस्ट में अपनी जगह बनाना अपने आप में बहुत मायने रखता है.इंस्टाग्राम द्वारा जारी की गई लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का नाम 26वें नंबर पर है. 

शर्मिला टैगोर बेटे सैफ अली खान के वेब सीरीज तांडव पर विवाद से हैं परेशान

वही इंस्टाग्राम ने स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों की भी रिच लिस्ट जारी की. जिसमें कुल 24 लोगो को जगह मिली है. इस लिस्ट में विराट कोहली 6वें नंबर पर है. पूरे क्रिकेट जगत में विराट कोहली ही एक ऐसे इकलौते इंसान हैं. जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. साल 2019 में भी यह लिस्ट इंस्टाग्राम द्वारा जारी की गई थी. जिसमें भी सिर्फ प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली का नाम ही शामिल था.

 

अन्य खबरें