प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के लोगों को लेकर सुनाया मजेदार किस्सा

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 11:20 AM IST
  • ग्लोबल आइकन बनी परदेसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने दोस्त कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च होने के दौरान अपनी हॉलीवुड में कदम रखने के शुरुवाती दिनों एक एक किस्सा बताया. जब प्रियंका चोपड़ा को अमेरिका में सबको खुद बताना पड़ा था की उनके सरनेम को कैसे बोले.
प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड की बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपनी एक बेहद दमदार पहचान बना ली है. प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह हमेशा चर्चे में बनी ही रहती है. अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक किस्सा इंटरनेट पर छा गया है. जिसके खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने दोस्त कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी के लॉन्च होने वाले दिन ही बताया है.

बीते सोमवार को प्रियंका चोपड़ा अपने दोस्त कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च होने के दौरान कबीर बेदी के साथ लंदन से वीडियो कॉल पर जुड़ी हुई थी. जिस दौरान ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉलीवुड के सफर को लेकर बात की. साथ ही अमेरिका में काम करने के शुरुवाती दिन से जुड़ा एक किस्सा भी बताया है. प्रियंका चोपड़ा ने बताया की जब प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में कदम रखा था. 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की 14 साल पहले हुई थी

उस समय प्रियंका चोपड़ा का सरनेम "चोपड़ा" को लोग अमेरिका में ठीक से बोल नही पाते थे. सब उनको "चोपड़ा" की जगह "शापरा-शापरा" बुलाते थे. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा को खुद सबको बताया की अगर वो लोग "ओपरा" बोल सकते है तो "चोपड़ा" बोलने में भी कोई मुश्किल नहीं होगा चाहिए. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने खुद सबको बताया की की उनका सरनेम "चोपड़ा" कैसे बोलना है.

 

अन्य खबरें