शादीशुदा जिंदगी के इस राज का प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 9:50 PM IST
  • ग्लोबल आइकॉन बनी प्रियंका चोपड़ा ने "वोग ऑस्टेलिया" मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया की खुशहाल शादी होने का राज क्या है? प्रियंका चोपड़ा ने बताया की साथ में टाइम बिताना, बातचीत करना जरुरी है.
निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद करते है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को पावरफुल कपल में गिना जाता है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी बड़ी ही धूमधाम से की था. दोनों ने अपने-अपने धर्मों के हिसाब से हिन्दू और क्रिस्चियन तरीके से रश्में की थी. 

दोनों की शादी को लगभग 2 साल से ज्यादा हो चुका है. दोनों साथ में बेहद ही खुश नजर आते है. ऐसे में अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया है की उनकी शादी इतनी खुशहाल कैसे है? प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खुशहाल शादी का राज अपने इंटरव्यू में बताया है.

अवनीत कौर ने 20 मिलियन फॉलोवर्स होने पर ये खूबसूरत वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने "वोग ऑस्ट्रेलिया" मैगज़ीन को दिए हुए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया की किसी भी शादी की खुशहाल होने का राज क्या है? प्रियंका चोपड़ा ने बताया की उनकी शादी को अभी सिर्फ 2 साल हुए है. इसीलिए वो इतना ही कहेंगी की अगर शादी को खुशहाल बनाना है तो साथ में टाइम बिताना, बातचीत करना, एक दूसरे को समझना, जरुरी है. इन सभी चीजों का शादी में आंनद लेने की जरुरत है. यही है खुशहाल शादी का राज.

 

अन्य खबरें