प्रियंका चोपड़ा बचपन में पिता की फौजी ड्रेस पहना करती थीं, जानें क्यों

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 09:03 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन कि एक फोटो शेयर कि है जिसमे वो अपने पापा कि फौजी कि ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। साथ ही एक कैप्शन लिख कर उन्होने वजह भी बताई है.
प्रियंका चोपड़ा की अनटोल्ड स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक बचपन कि बेहद प्यारी फोटो शेयर कि है. प्रियंका अपनी इस फोटो में बच्ची है जिन्होंने अपने पिता कि फौजी ड्रेस पहनी हुई है. उनके पिता कि फौजी ड्रेस में प्रियंका ढक चुकी है पूरी तरह ऐसी नजर आ रही है. प्रियंका चोपड़ा ने ये फोटो शेयर कर लिखा कि प्रियंका चोपड़ा कि ये फोटो उनकी आने वाली किताब में से है. प्रियंका चोपड़ा कि आने वाली किताब जिसका नाम है Unfinished जिसमे प्रियंका चोपड़ा कि जिंदगी कि पूरी कहानी होगी. 

साथ ही प्रियंका ने ये भी लिखा की उनको अपनी पिता कि फौजी ड्रेस पहनना उनको बहुत पसंद हुआ करती थी बचपन में क्यूंकि वो बड़ी होना चाहती थी और अपने पिता जैसा दिखना चाहती थी क्यूंकि उनके पिता हमेशा से प्रियंका के लिए आदर्श रहे है. प्रियंका के पिता प्रियंका को हमेशा उनके एडवेंचर के लिए प्रोत्साहित करते थे. 

डेटिंग ऐप के ईर्द-गिर्द घूमती है कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' की कहानी

प्रियंका चोपड़ा आगे कहती है कि एक बच्ची होने के बाद भी प्रियंका का दिमाग हमेशा कुछ एक्सप्लोर करना चाहता था, एडवेंचर करना चाहता था और प्रियंका हमेशा कुछ नया करने कि फिराक में रहती थी कुछ ऐसा नया जो किसी ने ना किया हो. साथ ही प्रियंका कुछ ऐसा भी पाना चाहती थी जो कभी किसी को नहीं मिला हो. प्रियंका कहती है कि जब वो छोटी थी तो वो जो भी काम करती थी उसमे इन्हीं सब बातो का वो ध्यान रखती थी. प्रियंका चोपड़ा कि इस फोटो को अनेक फैन्स बेहद प्यार ओर स्नेह दे रहे है.

अन्य खबरें