शादी की दूसरी सालगिरह पर प्रियंका चोपड़ा ने पति के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 04:49 PM IST
  • एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपने पति निक जोनस के साथ फोटो शेयर कर एक खास मैसेज लिख कर अपनी शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई दी.
प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास संग

प्रियंका चोपड़ा ने अपने दम पर इस दुनियां में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. प्रियंका चोपड़ा बेहद ही बोल्ड और सबको अपने अंदाज से अचंभित कर देती हैं. प्रियनक चोपड़ा और निक जोनस की दूसरी सालगिरह हैं. प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से उम्र में बहुत साल बड़ी हैं. इसके बाद भी कभी इन दोनों के रिश्ते में फर्क नहीं पड़ा. पड़ना भी नहीं चाहिए आखिर ये दोनों एक हैप्पी मैरिड कपल हैं.

अपनी इस दूसरी सालगिरह के खास दिन पर दोनों ने एक दूसरे के लिए पोस्ट किया और एक दूसरे के लिए अपने प्यार को इजहार करते नजर आये.एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पति निक के साथ अपनी एक फोटो शेयर की हैं. जिसमे प्रियंका अपने पति निक के हाथों में हाथ डाले सड़क पर चलते नजर आ रहें हैं. 

 

Bigg Boss 14 में जैस्मिन भसीन और अली गोनी में से एक होगा एलिमिनेट

इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा अपने खास मैसेज में सबसे पहले निक जोनस को दूसरी सालगिरह की बधाई देती हैं, साथ में लिखती हैं- " हैप्पी दूसरी एनिवर्सरी मेरी जिंदगी के प्यार. हमेशा मेरे साथ रहना. मेरी ताकत मेरी कमजोरी मेरे सब कुछ, आई लव यू निक जोनस ". निक जोनस ने भी फोटो शेयर की जिसमे उन्होंने लिखा की- " 2 साल हो गए इस खूबसूरत और शानदार महीला से शादी किए हुए, हैप्पी एनिवर्सरी प्रियंका चोपड़ा आई लव यू ".

 

अन्य खबरें