राखी सावंत ने बिग बॉस में किया खुलासा, तोड़ना चाहती हैं रितेश से शादी

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 9:26 PM IST
  • टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने एक टास्क के दौरान अपनी दिली इच्छा को पूरा करने के लिए अपनी पति रितेश की भेजी चिट्ठी को फाड़ दिया और बोली कि शो से बाहर जाने पर अपने सारे रिश्ते पति रितेश से तोड लेंगी.
राखी सावंत का खुलासा

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आए दिन हंगामा मचा ही रहता है. वहीं शो में कमाल की एंटेंटेनर राखी सावंत घर के अंदर हमेशा अलग-अलग तरीकों से दर्शकों को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ती है. राखी सावंत ने अभी हाल ही में बिग बॉस के दिए गए एक टास्क के दौरान एक बेहद उम्दा फैसला किया है. जिसके बाद एक बार फिर राखी सावंत ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. राखी सावंत ने बिग बॉस द्वारा दिए एक टास्क के दौरान ऐलान किया की राखी सावंत अपनी शादी को तोड देंगी रितेश के साथ. ऐसा इसलिए क्योंकि राखी सावंत को कभी रितेश ने पत्नी को दर्जा नहीं दिया है. यहां तक की राखी सावंत ने अपने पति रितेश का आया हुआ लेटर भी फाड़ दिया.

बिग बॉस ने सभी घरवालों से एक ऑफर देते हुए अपनी दिल की ख्वाइश पूरी करने को कहा. जिसके बदले घरवालों को एक मुश्किल टास्क भी करना होगा. इस टास्क के दौरान अपनी ख्वाइश को पूरी करने के लिए बिग बॉस के घर में रह रहे सदस्य को अपने इमोशन से जुड़ी चीजों को बर्बाद करना पड़ेगा. इसी टास्क में राखी सावंत से बोला गया कि अगर राखी सावंत को अपनी दिल की ख्वाइश पूरी करनी है, तो अपने पति की भेजी हुई चिट्ठी को फाड़कर डस्टबिन में डालनी पड़ेगी. 

नेहा पेंडसे ने पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे की जमकर की तारीफ, कही ये बात

यह सब सुनकर राखी सावंत कहती है कि उनकी इमोशन पति रितेश की छुट्टी से तो जुड़े ही है. राखी सावंत के पति राखी को जान कहते हैं और राखी सावंत अपने पति से बहुत प्यार भी करती हैं. लेकिन शादी के 2 साल होने के बाद भी राखी सावंत को कभी एक पत्नी होने की खुशी रितेश से नसीब नहीं हुई. राखी सावंत का रिश्ता रुबीना और अभिनव जैसे पति पत्नी का रिश्ता नहीं है. राखी सावंत ने अपनी शादी को झोल बताते हुए कहा कि इस शो से बाहर होने के बाद वह अपने सारे रिश्ते तोड़ लेंगी.

 

अन्य खबरें