राखी सावंत के निशाने पर बिग बॉस हाउस में हैं ये दो कंटेस्टेंट

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 10:04 PM IST
  • कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत ने बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले पिंकविला ने बताया कि वो कौनसी कंटेस्टेंट है जिन्हे वो निशाना बनाएंगी. साथ ही अपने पति के बारे में भी बात की.
राखी सावंत का खुलासा

बिग बॉस 14 में राखी सावंत एंट्री ले चुकी है. राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले अपना एक इंटरव्यू दिया था. जिसमे राखी ने बताया कि वो किन 2 सदस्यों को निशाने पर लेंगी घर में जाकर. साथ ही अपनी पति को लेकर भी कुछ बात कही.पिंकविला से बात करते हुए राखी सावंत ने बताया कि जब वो घर में जाकर कश्मीरा शाह और आर्शी खान पर निशाना बनाएंगी. राखी ने रुबीना को ' डॉमिनेटिंग डॉन ' तक बता दिया था. 

राखी ने अभिनव को ' फ्रीजर ' बताया. राखी ने अभिनव को फ्रीजर कहा क्यूंकि राखी को लगता है कि अभिनव शो में ठंडे है. राखी ने ये भी बताया कि वो चाहती है कि कविता वापस आए शो में.राखी ने ये भी बताया कि वो शो में अपने पति के बारे में बात करती दिखाई देंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि राखी को पति कि पहचान कि वजह से काफी सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. 

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के लिए अमिताभ बच्चन ने मांगी दुआ, वायरल हो रहा ट्वीट

राखी इन सभी सवाल और आलोचनाओं को सुनकर देख कर परेशान है चुकी है. राखी सावंत को एक ही बात को लेकर बार बार ट्रॉल किया जाता है. इसकी वजह से राखी के पति सामने ही नहीं आना चाहते है. राखी ने बताया कि सब लोग उनकी शादी का मजाक उड़ाते रहते है. राखी इस बात से भी बहुत परेशान है कि उनके पति दुनिया के सामने नहीं आना चाहते है.

अन्य खबरें