भाई दूज पर सारा अली खान ने इब्राहिम संग फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल मैसेज

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 10:03 PM IST
  • भाई दूज के मौके पर सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम के साथ फोटो शेयर किया और एक स्पेशल मैसेज भी लिखा। मैसेज में लिखा की वो अपने भाई को मिस कर रही हैं और साथ में सभी को भाई दूज की बधाई भी दी.
सारा अली खान और इब्राहिम

भाई दूज का त्यौहार भारत में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता हैं. भाई दूज का त्योहार हर भाई बहन के लिए बहुत खास होता हैं. ऐसे मौके पर सेलेब्स ने भी अपने भाई और बहनों को लिए पोस्ट लिखे और साथ में सेलिब्रेट किया. ऐसे में नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम को यद् करते हुए पोस्ट शेयर किया हैं. 

उन्होंने अपने भाई के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा. सारा अली खान की शेयर की हुई फोटो में दोनों भाई बहन ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहें हैं. सारा ने ब्लू और गोल्डन कलर का सूट पहना हुआ और वही इब्राहिम ने क्रीम कर का कुर्ता-पजामा. सारा और इब्राहिम दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहें हैं.

सुपरस्टार धनुष के 'राउडी बेबी' का सोशल मीडिया पर धमाल, व्यूज हुए 1 अरब के पार

अपनी फोटो शेयर करते हुए सारा ने अपने कैप्शन में सभी को भाई बहन को भाई दूज की बधाई दी. उन्होंने आगे यह भी लिखा की वो इब्राहिम को बहुत मिस कर रहीं हैं. वो इंतज़ार कर रहीं हैं की इब्राहिम कब उनको दुबारा से कब परेशान करंगे. सारा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बस इतना ही कह सकते हैं. खबर ये हैं की वो बहुत जल्दी आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगी. शायद ये फिल्म 2021 में फ्लोर पर आये.

अन्य खबरें