Video: कुंवारे नहीं शादीशुदा पर आया सारा का दिल, स्वयंवर के लिए तैयार इन एक्टर्स की लिस्ट

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 10:17 AM IST
  • सारा अली खान का एक फनी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस के राज का खुलासा हुआ. सारा स्वयंवर के लिए कुवांरे नहीं बल्कि शादीशुदा एक्टर्स को चाहती है. उन्होंने अपने स्वयंवर के लिए कई बॉलीवुड एक्टर्स की लिस्ट भी तैयार कर रखी है.
सारा अली खान को स्वयंवर के लिए चाहिए ये शादीशुदा एक्टर्स (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएगी. फिल्म के रिलीज होने से पहले सारा जमकर इसका प्रमोशन कर रही है. प्रमोशन के लिए सारा कुछ कॉलेज और कई रिएलिटी शोज में पहुंची. अलग-अलग प्रोग्राम का हिस्सा बनने के बाद हाल ही में सारा अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए करण जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी शॉट्स विद करण' में पहुंची. सारा के साथ शो में धनुष भी पहुंचे. दोनों ने शो में खूब मस्ती की और कई मजेदार सवालों के जवाब भी दिए. 

इस दौरान सारा का वीडियो सामने आया, जिसमें वह शादी के लिए स्वयंवर की बात करती है.कॉफी शॉट्स विद करण का एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें करण जौहर, सारा और धनुष नजर आ रहा है. कुछ सेकंड का ये प्रोमो वीडियो मजेदार है. वीडियो की शुरुआत में करण सारा और धनुष का परिचय कराते हैं इसके बाद शो की शुरुआत करते हैं. 

पनामा पेपर्स केस: मुश्किल में बच्चन परिवार, ED के सामने पेश हुईं ऐश्वर्या राय

धनुष जोकि शर्मीले और कम बातचीत करते हैं वो पहले ही करण से कहते हैं मैं पूरी कोशिश करूंगा की आपके शो में कुछ कॉन्ट्रिब्यूट कर सकूं. जब करण धनुष से सवाल करते हैं कि, किसी सुबह आप रजनीकांत बनकर उठें तो क्या करेंगे. इसके जवाब में धनुष कहते हैं कि मैं हमेशा रजनीकांत बनकर रहना ही चाहूंगा.

फिर करण, सारा से सवाल करते हैं वह अपने स्वयंवर में किन चार एक्टर्स को चाहती हैं. सारा जवाब में रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन का नाम लेती हैं. हंसते हुए करण कहते हैं कि उम्मीद करता हूं कि इन सभी एक्टर्स की पत्नियां देख रही होंगी. सारा कहती हैं ‘उम्मीद है कि इनके साथ पति भी देख रहे होंगे.’

Bigg Boss में राखी सावंत का पति बताने पर बुरे फंसे रितेश राज, जल्द होगी कार्रवाई

अन्य खबरें