मशहूर एक्ट्रेस सविता बजाज आर्थिक तंगी से जूझ रहीं, परिवार ने घर से निकाला-आपबीती

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 11:21 PM IST
90s एक्ट्रेस सविता बजाज ने आर्थिक तंगी से जूझने की आपबीती को एक इंटरव्यू में साझा किया। उन्होंने बताया कि वह काफी बीमार हैं और उनके पास सेविंग्स भी खत्म हो चुकी हैं।
मशहूर एक्ट्रेस सविता बजाज आर्थिक तंगी से जूझ रहीं, परिवार ने घर से निकाला-आपबीती

90 दशक की एक्ट्रेस सविता बजाज आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। हाल में ही एक मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि वह बीमारी से जूझ रही हैं और इसके चलते खासा परेशानियों का सामना कर रही है। मुश्किल वक्त में परिवार ने भी साथ नहीं दिया और साथ रखने से मना कर दिया। ऐसे में सभी से आर्थिक मदद मांगने के अलावा उनके पास कुछ नहीं बचा। सविता बजाज ने अपनी आपबीती सुनाते हुए दर्दनाक किस्सों को शेयर किया।

कुछ समय पहले सविता बजाज कोरोना से भी जूझ रही थीं। अब सांस लेने संबंधी परेशानी के चलते उनका इलाज चल रहा है लेकिन बीमारी में उनकी सभी सेविंग्स खत्म हो गई है और बीमारी की वजह से वह काम भी नहीं कर पा रही। ऐसे में उनका जीवन कठिन हो गया है। एनएसडी से पास आउट सविता बजाज ने बताया कि साल द राइटर्स एसोसिएश ने साल 2016 में उनकी मदद की थी और इसके अलावा सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने भी सहायता दी थी।

सविता बजाज ने बताया कि वह मुंबई में किराए पर रहती हैं। काम है नहीं और बीमारी में बचत खत्म हो चुकी है। उनके पास मदद मांगने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। वह अपने होमटाउन दिल्ली लौटना चाहती थीं लेकिन परिवार में से कोई भी उन्हें अपने साथ नहीं रखना चाहता। ऐसे में वह अकेले ही रह रही हैं। इतना ही नहीं सविता बजाज ने इंडस्ट्री के बूढ़े-बुजुर्गों के लिए वृद्धा आश्रम खोलने की अपील भी की। बता दें सविता बजाज को फैंस 90 दशक में कई फिल्मों में देख चुके हैं।

अन्य खबरें