कोरोना का शिकार हुए श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, खुद को किया क्वारंटाइन

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 02:36 PM IST
  • एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने कोरोना का चेक अप करवाया और वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. सिद्धांत ने ख़ुद को गोवा में ही क्वारंटाइन कर लिया है.
श्रद्धा कपुूर अपने भाई के संग

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत जो कि एक एक्टर भी है. कारोना पॉजिटिव पाए गए है. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने इस बात कि पुष्टि कि है. शक्ति कपूर ने कहा कि उनके बेटे सिद्धांत कपूर को कविड के लक्षण खुद में महसूस हो रहे थे. जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवा कर खुद को कन्फर्म किया. सिद्धांत कपूर अभी गोवा में है इसलिए सिद्धांत ने खुद को गोवा में ही क्वारंटाइन कर चुके है.

ई टाइम्स से बात करते हुए सिद्धांत कपूर ने बताया कि सिद्धांत को रविवार के दिन खाने में स्वाद नहीं आ रहा था. ऐसे ही कुछ और चीजों का ध्यान रखते हुए सिद्धांत को लगा कि उनको एक बार टेस्ट कराना चाहिए. जिसके बाद सिद्धांत ने टेस्ट कराया और सिद्धांत कोरोना पॉजिटिव निकले. सिद्धांत आगे कहते है कि वो गोवा में है. उनका घर है वहा पर. सिद्धांत कहते है को अच्छा हुआ कि वो मुंबई के ट्रैफिक कि भीड़ में नहीं है. 

धर्मेश येलांदे अपने संघर्ष की कहानी को सुनाते हुए इमोशनल

वो गोवा में है इसलिए उन्होंने खुद को गोवा में ही क्वारंटाइन कर लिया है. सिद्धांत ये भी कहते है कि उनको यकीन है कि वो कुछ समय में अच्छे से और जल्दी है ठीक हो जाएंगे. इसी साल रिलीज हुई है फिल्म ' भूत पार्ट वन ' जिसमे सिद्धांत नजर आए थे. अब उनकी अगली फिल्म है ' चेहरे ' जिसमे हम दुअब्र दिखंगे श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य किरदार निभाएंगे. ये फिल्म इस साल जुलाई तक रिलीज होनी थी. कोरोनावायरस कि वजह से टाल दी गई थी. अभी तक इसकी न्यू रिलीज डेट सामने नहीं आया है.

अन्य खबरें