एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से निधन, सोशल मीडिया पर दे रहे श्रंद्धाजलि

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 6:25 PM IST
  • बॉलीवुड से भी काफी बुरी खबर सामने आई. इसी बीच एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है. अब एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से बुधवार को निधन हो गया है.
Shripada

पूरे देश भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है. बॉलीवुड से भी काफी बुरी खबर सामने आई. इसी बीच एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है. अब एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से बुधवार को निधन हो गया है. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. इस खबर के बाद से उनके फैन्स काफी दुखी हैं. लोग उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रंद्धाजलि दे रहे हैं.

CINTAA के जनरल सेक्रेटरी ने इस की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कोरोना की लहर लहर ने कई कीमती जीवन को हमसे छीन लिया. उन्होंने कहा कि श्रीपदा हमारी टीवी इंडस्ट्री की टीम की एक वरिष्ठ सदस्य थीं. बॉलीवुड के कई सुपस्टार इस कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं. हजारों संख्या में लोग मर रहे हैं.

शुष्मिता सेन का दिलकश अंदाज देखकर आप भी करेंगे तारीफ, देखें लेटेस्ट फोटो

श्रीपदा भोजपुरी सुपरस्‍टार रवि किशन के साथ 2015 में आई फिल्‍म 'हम तो हो गई नी तोहार' में नजर आई थीं. अब उनके निधन की खबर ने सबको तोड़ दिया है. सुपरस्टार रवि किशन ने तो कहा, 'बेहद दुखद. वह मेरी सह-कलाकार थीं. उनका व्‍यवहार बहुत अच्‍छा था और वह विनम्र थीं. भगवान उनके परिवार को इस कष्‍ट को सहने का साहस दे.'

अन्य खबरें