रोमांटिक गाने में श्वेता तिवारी ने गजब की अदाओं से लूटा फैंस का दिल, VIDEO

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 08:49 PM IST
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का रोमांटिक गाना ट्रेडिंग वीडियो में से एक है. इस गाने में श्वेता तिवारी के एक्सप्रेशंस और गजब की अदाएं फैंस का दिल लूट रही हैं. देखिए श्वेता तिवारी की ग्लैमरस फोटो वीडियो और गानें.
रोमांटिक गाने में श्वेता तिवारी ने गजब की अदाओं से लूटा फैंस का दिल, देखें वीडियो (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

श्वेता तिवारी अब भले ही भोजपुरी सिनेमा से दूर हो लेकिन एक समय था जब वह कई बड़ी फिल्में इस सिनेमा में करती थी. रवि किशन से लेकर मनोज तिवारी तक, उन्होंने बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. फिर हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी ने एंट्री ली और फिर उन्होंने भोजपुरी छाएसिनेमा में काम करना कम कर दिया. लेकिन आज भी श्वेता तिवारी के भोजपुरी फिल्मों के गाने छाए रहते हैं. यूट्यूब पर श्वेता तिवारी का रोमांटिक गाना काफी छाया हुआ है.

श्वेता तिवारी के गाने की बात करें तो इस गाने का नाम चल पोखरा में डूब जाए हैं. इस गाने को श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी पर फिल्माया गया है.इस गाने को मनोज तिवारी और प्रिया भट्टाचार्या ने मिलकर गाया है. इस गाने के संगीत निर्देशक धनंजय मिश्रा है. गाने के बोल बिपिन बहार ने लिखे हैं. बता दें ये गाना ए भौजी की सिस्टर का है. ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी. ये फैमिली के साथ देखने लायक फिल्म थी जिसे फैंस ने उस दौरान काफी पसंद किया था.

भोजपुरी क्वीन संभावना सेठ ने लगाए जबरदस्त ठुमके, डांस वीडियो वायरल

बात करें श्वेता तिवारी की तो वह आज भी उतनी ही ग्लैमरस दिखती है जितनी की आज से करीब 19 साल पहले डेब्यू के वक्त. जी हां, श्वेता ने पहली बार दूरदर्शन के सीरियल के लिए साल 1999 में पहली बार काम किया था. इसके बाद उन्हें टेलीविजन सीरियल कसौटी जिंदगी से खूब फेम मिला. आज भी घर घर में इस सीरियल के किरदार प्रेरणा के नाम से श्वेता तिवारी को जाना जाता है. केवल सीरियल में ही नहीं वहबॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. जैसे मदहोशी, आबरा का डाबरा, बेनी एंड बबलू, बिन बुलाए बाराती और अन्य कई फिल्में, श्वेता तिवारी की लोकप्रिय हिंदी फिल्में हैं.

अन्य खबरें