सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 9:25 AM IST
  • सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा से जुड़ी एक खास बात बताई है कि उनके पति उनको अपनी बीवी नहीं बल्कि उनको गर्ल फ्रेंड ही मानते हैं. सोनम कपूर ने इसकी वज़ह भी बताई है. सोनम कपूर और आनंद आहूजा की जोड़ी काफी जानी मानी है. सोनम कपूर ने अपने पति की बातें शेयर की है उनकी सोच को लेकर सोनम के प्रति.
सोनम कपूर का पति संग रोमांटिक अंदाज

सोनम कपूर हिन्दी फिल्मों में आज के समय की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे अपनी फिल्मों से ज्यादा खुद के द्वारा दिए गए बयानों से चर्चा में रहती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कहा जाता है कि आज की अभिनेत्रियों में सबसे अच्छी परिधान और कपड़ों की समझ उन्हीं को है. नई अभिनेत्री के तौर पर उन्हें फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया था. इसके बाद उन्होंने कई हिन्दी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी की है. आनंद आहूजा दिल्ली के एक फैशन उद्यमी हैं , इसके साथ वह बहुचर्चित वस्त्र ब्रांड भाने के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक भी हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वह एक सफल उद्यमी के बजाय सोनम कपूर के पति के रूप में अधिक जाने जाते हैं. वह भारत के पहले मल्टी - ब्रांड स्नीकर स्टोर " वेज नॉन वेज " के सह - संस्थापक भी हैं.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस है. ऐसा देखा गया है कि शादी के बाद कपल्स में काफी बदलाव आ जाता है पर सोनम कपूर के साथ ऐसा नहीं है. सोनम कपूर बताती है की उनके पति आनंद आहूजा उनको कभी एक बी वी नहीं बल्कि उनको गर्ल फ्रेंड की तरह ट्रीट करते हैं. वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो नहीं चाहते हैं की उन दोनों का रोमांस कभी खतम ना हो.

खेसारी लाल यादव के इस नए छठ गीत ने बढ़ाया उत्साह, देखें वीडियो

एचटी ब्रंच से बात करते हुए सोनम ने कहा कि उनके पति आनंद आहूजा उनको अभी भी गर्ल फ्रेंड ही मानते हैं, क्योंकि वो डेटिंग के समय का रोमांस अपनी जिंदगी में हमेशा के लिए चाहते है. वो अब भी लंच और लंबी वर्क पर अब भी जाते हैं. सोनम और उनके पति हफ्ते में एक फिल्म देखते हैं और सोने से पहले बिल्कुल लड़ते नहीं है. उनकी जिंदगी में उनका रोमांस एक न्यू लव बर्ड्स की तरह ही है शादी के इतने दिनों बाद भी और ये हमेशा रहेगा. सोनम कपूर ने अपने शादीशुदा रिश्ते को लेकर पहले भी बहुत कुछ कहा है.

अन्य खबरें