सुष्मिता सेन ने बेटी रेने का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने वालों की लगाई फटकार

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 08:05 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कि बेटी रेने का इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. सुष्मिता सेन ने हैकर को बहुत जमकर फटकार लगाई है.
सुष्मिता सेन और बेटी रेने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कि बेटी रेने है. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कि बेटी का इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. सुष्मिता सेन ने खुद ये बात बताई है सभी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने अकाउंट पर अपने बेटी रेने के इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और जिसने भी उनकी बेटी का अकाउंट हैक किया है. उसको बहुत फटकार लगाई है.

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के कैप्शन लिखा. सुष्मिता सेन ने अपने कैप्शन में सबका ध्यान अपनी ओर करने कि बात कही, साथ ही लिखा कि किसी बेवकूफ इंसान ने उनकी बेटी रेने का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया है. उस इंसान को ये अंदाजा नहीं है कि नए सिरे से शुरुवात कर के उनकी बेटी काफी खुश है.

मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की खींची ये रोमांटिक फोटो

 सुष्मिता सेन ने कहा कि उन्हें उस हैकर के लिए बहुत बुरा लग रहा है. सुष्मिता सेन ने भी कहा कि वो अपडेट करती रहेंगी सबको. सुष्मिता सेन ने सभी फैन्स को अपना प्यार और आभार भी दिया. सुष्मिता सेन के बहुत सारे फैन्स ने उनको सलाह दी कि वो इस बात के लिए साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवाने कि सलाह दे रहे है.

 

अन्य खबरें