सुष्मिता सेन को 45 की उम्र में इस बात का है पछतावा

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 2:41 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है. वही पोस्ट में सुष्मिता सेन ने कैप्शन लिख कर अपने फैंस द्वारा ज्यादातर पूछे गए सवालों का जवाब दिया है.
सुष्मिता सेन का ग्लैमरस लुक

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. वही अब सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने किए हुए पोस्ट को लेकर चर्चे में बने हुए है. अभी अपने हाल ही में किए हुए पोस्ट में सुष्मिता सेन ने अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाबों को भी लिखा है. 45 वर्षीय खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन ने कहा है कि आज भी वो गलतियां कर देती है. जिसकी वजह से वो खुद भी काफी हर्ट हो जाती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर की है. साथ ही अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों को कैप्शन लिख कर जवाब भी दिया है. सुष्मिता सेन इन कैप्शन में लिखा की फैंस अक्सर उनसे सवाल करते है की " क्या वो काम से छुट्टी लेती है?". जिसका जवाब देते हुए सुष्मिता सेन इन लिखा की हा वो छुट्टी लेती है. वही दूसरा सवाल की "क्या वो अपनी जिंदगी में पॉजिटिव रहती है?" जिससे जवाब में सुष्मिता सेन ने लिखा की "नहीं, वो अक्सर कोशिश करती है पर रह नही पाती है. 

दिलकश अंदाज में डांस करते हुए रितु सिंह ने शेयर की दमदार वीडियो, फैंस हुए दीवाने

यहां तक की आज वो 45 साल की हो चुकी है. इसके बावजूद भी वो काफी सारी चीजों के चुनाव को लेकर गलती कर देती है. जिसके बाद उनको काफी दुख भी होता है". सुष्मिता सेन ने आगे कहा की उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में थी सीखा है की चाहे समय कितना भी कठिन हो, पर उनको हमेशा कर्म ऋण होना चाहिए. जिसको पूरी तरह से चुका जाया ऐसी उम्मीद करती है. सुष्मिता के फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है.

 

अन्य खबरें