विद्या बालन हैं सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी, पति संग अभी तक नहीं किया काम

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 2:12 PM IST
  • बॉलीवुड कि शानदार एक्ट्रेस विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय की तीसरी पत्नी है. विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय एक जाने-माने प्रोड्यूसर है. एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने बताया कि क्यों वह अपने पति सिद्धार्थ रॉय के एक बहुत ही जाने-माने प्रड्यूसर होने के बावजूद भी कभी उनके साथ काम नहीं करती है.
विद्या बालन पति सिद्धार्थ रॉय कपूर संग

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जिनके अभिनय की तुलना पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई नहीं कर सकता. विद्या बालन की एक्टिंग लोगों के दिल तक पहुंचती है कौन मेरा विद्या बालन जिस भी किरदार को करती है. उसमें खो जाती है कहीं से कहीं तक भी कोई अंदाजा नहीं लगा पाता कि यह एक्टिंग है या सच में हकीकत है उस व्यक्तित्व की उस रोल की. विद्या बालन बहुत ही जाने माने प्रड्यूसर की तीसरी पत्नी है. इसके बावजूद भी विद्या बालन ने कभी अपने पति सिद्धार्थ रॉय के साथ काम नहीं किया है.

 विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में अपने पति के प्रोड्यूसर होने के बावजूद भी उनके साथ क्यों कभी काम नहीं किया है इसकी वजह बताई.विद्या बालन ने अपने इंटरव्यू में इस बात को लेकर कहा की जब भी वह किसी फिल्म को करती है तो उस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से विद्या बालन को दिक्कत हो सकती है और यहां तक कि वह प्रड्यूसर और डायरेक्टर से बहस भी कर सकती है. अगर बात हकीकत की करें तो विद्या बालन कभी भी ना ऐसा नहीं करती है ना ही बहस करती है. 

राखी सावंत को बिग बॉस के घर में अली गोनी ने कहा पागल औरत

लेकिन अगर बात करें सिद्धार्थ उनके पति के साथ काम करने पर उन्हें लगता है कि वो ऐस कर सकती है जो की उनकी पर्सनल लाइफ के किए अच्छा नहीं होगा. विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ के साथ पैसे को लेकर समझौता नहीं कर सकती. विद्या बालन ने आगे कहा कि जरा सोचिए अगर मुझे अपनी फिल्म में अपनी फीस कम लगती है और मैं उनसे बोलूं कि मुझे इसके 10 गुना फीस चाहिए आप मेरी वैल्यू को कम समझ रहे हैं तो इन शब्दों से वह इन सब चीजों में वह अपने पति को नहीं देखती.

 

अन्य खबरें