आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण, काम न मिला तो बेचनी पड़ेगी बाइक

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 02:55 PM IST
आदित्य नारायण ने बताया कि लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी पर गहरा प्रभाव डाला है. आदित्य ने बताया कि उनकी सारी सेविंग खत्म हो चुकी है और उनके अकाउंट में सिर्फ 18,000 रूपये बचे हैं.
आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण, काम न मिला तो बेचनी पड़ेगी बाइक

जाने- माने सिंगर आदित्य नारायण कोरोना के इस दौर में आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी पर गहरा प्रभाव डाला है. आदित्य ने बताया कि उनकी सारी सेविंग खत्म हो चुकी है और उनके अकाउंट में सिर्फ 18,000 रूपये बचे हैं.

हाल ही में खबर आई थी कि आदित्य बहुत जल्द अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्वेता अग्रवाल से इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा कि उन्होंने ये कभी सोचा भी नहीं था कि एक साल तक वो कोई काम नहीं करेंगे लेकिन लॉकडाउन ने उनके सारे प्लान बदल दिए. उन्होंने कहा कि मैंने जितना पैसा म्यूचुअल फंड्स में इंवेस्ट किया था, वह भी मैंने सर्वाइव करने के लिए निकाल लिया है. मेरे सेविंग अकाउंट में 18 हजार रुपये बचे हैं. तो अगर मैंने अक्टूबर में ही काम करना शुरू नहीं किया तो मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे. 

रकुल प्रीत ने NCB की पूछताछ के बाद पहली बार शेयर की पोस्ट, यूजर्स ने लिए मजे

आदित्य आगे कहते हैं, “पैसे नहीं बचेंगे तो सर्वाइव करने के लिए मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी. मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा है. दिन के अंत में आपको कई सख्त निर्णय लेने पड़ते हैं. जब आप ऐसा करते हैं तो कई लोग सोसाइटी में ऐसे होते हैं जो आपके निर्णय से सहमत नहीं होते.”

आदित्य और श्वेता की मुलाकात फिल्म ‘शापित’ के दौरान हुई थी. दोनों तभी से एक-दूसरे के साथ हैं. हालांकि, आदित्य ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं की.  

कंगना रनौत अब घटा रही हैं अपना वजन, कहा- ये किसी सजा से कम नहीं 

आदित्य नारायण ने बतौर होस्ट अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सोनी पर इंडियन आइडल का नया सीजन भी आने वाला है ऐसे में उम्मीद है कि आदित्य हमें बतौर होस्ट दोबारा देखने को मिलेंगे.  

अन्य खबरें