आदित्य नारायण का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस, पूछा- 2 महीने में कैसे किया?

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 2:12 PM IST
हाल ही में आदित्य ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपना ट्रांसफार्मेशन दिखाया है. आदित्य ने दो फोटो शेयर की हैं जिसमें से एक में उनकी तोंद दिख रही है. वहीं दूसरे में वो काफी फिट नजर आ रहे हैं.
आदित्य नारायण का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस, पूछा- 2 महीने में कैसे किया?

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण हाल ही में कोरोना से रिकवर हुए हैं. इस दौरान उन्होंने काफी वेट गेन कर लिया था. हाल ही में आदित्य ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपना ट्रांसफार्मेशन दिखाया है. आदित्य ने दो फोटो शेयर की हैं जिसमें से एक में उनकी तोंद दिख रही है. वहीं दूसरे में वो काफी फिट नजर आ रहे हैं.

एक फोटो उनकी कोविड से रिकवरी के बाद निगेटिव होने की और दूसरी ठीक एक महीने बाद की है. आदित्य की फोटो देखकर हर कोई हैरान है. वहीं उनके फैंस कमेंट करके पूछ रहे हैं कि उन्होंने इतनी जल्दी पेट कैसे कम कर लिया. 

दूसरी तस्वीर 15 जून की है, जिसमें आदित्य एकदम फिट नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर कैप्शन में आदित्य ने लिखा, 'तुम मुझे डिजर्व नहीं करते मेरे इस समय में'. सिंगर की इस तस्वीर को उनके फैंस और कई सेलेब्स पसंद कर रहे हैं. ऐक्टर विक्रांत मैसी ने आदित्य नारायण के इस लुक की तारीफ करते हुए कॉमेंट किया, 'Wooooaaaaahhhhhh!!!!! Whattayyyy wowwwww!! नानू हलवाई से नानू जलवाई.'

बता दें, आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल दो महीने पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. आदित्य की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें कुछ दिन के लिए अस्पताल में भी भर्ती करना पड़ा था. हालांकि अब आदित्य और उनकी पत्नी दोनों पूरी तरह स्वस्थ्य हैं. आदित्य इंडियन आइडल 12 में होस्ट के तौर पर दिखाई देते हैं.

अन्य खबरें