1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेंगे आदित्य नारायण, जानें पूरा प्लान

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 03:10 PM IST
  • आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के प्लान्स को शेयर करते हुए कहा कि दोनों नवंबर या दिसंबर में परिणय सूत्र में बंधने का प्लान बना रहे हैं.
1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेंगे आदित्य नारायण

आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के प्लान्स को शेयर करते हुए कहा कि दोनों नवंबर या दिसंबर में परिणय सूत्र में बंधने का प्लान बना रहे हैं. 10 साल के लम्बे वक़्त से रिलेशनशिप में चल रहे आदित्य और श्वेता अब अगला अपनी लाइफ में नया कदम उठाने के लिए तैयार हैं. शादी की चर्चा तो काफी पहले से थी लेकिन तारीख के बारे में आदित्य ने बताया है.

न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी शादी की तारीख तय हो गई है. उन्होंने वेडिंग वेन्यू और मेहमानों की लिस्ट के साथ और बातों के बारे भी बात की. आने वाली 1 दिसंबर को शादी करने के लिए तैयार हैं. आने वाली 1 दिसंबर को शादी करने के लिए तैयार हैं.

कंगना रनौत ने जया बच्चन के थाली कॉमेंट पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर रहे हैं, क्योंकि मुंबई में 50 से अधिक मेहमानों को एक शादी में इकट्ठा करने की अनुमति नहीं है. दोनों एक मंदिर में एक जगह सिंपल तरीके से शादी करेंगे. हालांकि आदित्य एक भव्य शादी के रिसेप्शन का आयोजन करेंगे.

View this post on Instagram

😆

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

आदित्य और श्वेता की लव स्टोरी की बात करें दोनों की मुलाकात 10 साल पहले हुई थी. पहले दोनों अच्छे दोस्त थें, आदित्य को पहले एहसास हुआ कि ' सिर्फ दोस्त ' होने से उनके लिए कुछ और नहीं है. चूंकि श्वेता और आदित्य दोनों ही अपने करियर के शुरुआती दौर में थे, इसलिए दोनों ने अपने रिश्ते को कुछ समय देने का फैसला किया.

अन्य खबरें