थर्ड रनर-अप एडलिन कैस्टेलिनो की बिकिनी वीडियो Photos, फिदा हो जाएंगे आप

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 3:42 PM IST
  • मिस यूनिवर्स 2020 में मैक्सिको की एंड्रिया मेज़ा ने बाजी मारी, वहीं भारत की एडलिन कैस्टेलिनो थर्ड रनरअप रहीं. देखिए एडलिन कैस्टेलिनो की बिकिनी फोटो वीडियो.
मिस यूनिवर्स 2020: थर्ड रनर-अप एडलिन कैस्टेलिनो की बिकिनी वीडियो Photos, फिदा हो जाएंगे आप

मिस यूनिवर्स 2020 का फाइनल 16 मई को आयोजित हुआ जिसमें मैक्सिको की एंड्रिया मेज़ा ने बाजी मारते हुए मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया. भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला एडलिन कैस्टेलिनो को. जिन्होंने शानदार सफर के साथ इस प्रतियोगिता में टॉप 5 में जगह बनाई. देखिए एडलिन कैस्टेलिनो की बिकिनी फोटो वीडियो जो कि सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है.

एडलिन कैस्टेलिनो का ऑफिशियल इंस्टाग्राम है जिस ढेर सारी बोल्ड बिकिनी फोटो से लेकर साड़ी वाली फोटो वीडियो देखने को मिली. एडलिन कैस्टेलिनो की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त है. वैसे तो एडलिन कैस्टेलिनो इस ब्यूटी पीजेंट को जीतने में चूक गईं लेकिन उनकी समझदारी और ग्लैमरस अदाओं का जलवा ये रहा है कि सोशल मीडिया पर वह खासा छाई हुई हैं. हरतरफ वह ट्रेंड कर रही हैं.

मिस यूनिवर्स 2020: थर्ड रनर-अप एडलिन कैस्टेलिनो की बिकिनी वीडियो Photos, फिदा हो जाएंगे आप

बता दें एडलिन मूल रूप से भारत की रहने वाली हैं लेकिन उनका जन्म कुवैत में हुआ. यहीं वह पली बढ़ीं और अपनी पढ़ाई की. इससे पहले वह लीवा मिस दिवा 2020 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. एडलिन कैस्टेलिनो के माता पिता कर्नाटक से आते हैं. एडलिन मॉडलिंग के अलावा सामाजिक कामों में भी खासा एक्टिव रहती हैं वह महिलाओं और LGBT समुदाय से जुड़े कामों को करती हैं.

 

भारत की ऐडलिन कैसलीनो का मिस यूनिवर्स में रहा शानदार सफर, देखें ग्लैमरस फोटो

 

अन्य खबरें