अफसाना खान ने शमिता शेट्टी पर कसा तंज, कहा- गंदी औरत और फ्लॉप स्टार

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 6:03 PM IST
  • सलमान खान के शो बिग बॉस में इन दिनों काफ लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है. दर्शकों का कहना है कि ये सीजन अब तक का सबसे बेकार सीजन है. 
शमिता शेट्टी और अफसाना खान

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में दिन प्रतिदिन हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल है. हाल ही में एक बार फिर से अफसाना खान (Afsana Khan) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच झगड़ा देखने को मिला. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रोमो को देख ये हला गलत नहीं होगा कि जंगलवासी अब मुख्य घर में एंट्री कर चुके हैं. हालांकि  अफसाना खान और शमिता शेट्टी के बीच किस बात पर झगड़ा हुआ ये कोई समझ नहीं पा रहा. हालांकि क्लिप में अफसाना खान लिमिट क्रॉस करती हुई नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस के वायरल हो रहे प्रोमो में अफसाना खान शमिता शेट्टी को फ्लॉप एक्ट्रेस और गंदी औरत कहती हुई दिखाई दे रही हैं. अफसाना खान के इस बुरे बर्ताव से परेशान होकर शमिता शेट्टी रोती हुई दिखाई दीं. इस दौरान घर के बाकी कंटेस्टेंट ने मिलकर शमिता शेट्टी को चुप करवाया. उसके बाद करण कुंद्रा भी अफसाना खान पर गुस्सा होते हुए दिखाई दिए और उनको चुप रहने के लिए कहा. 

सुरभि चंदना की दिलकश अंदाज को देख फैंस के दिलों में बजी घंटी, फोटो वायरल

इससे पहले विशाल कोटियन को अफसाना खान ने कहा था कि उनके जैसे लोग ऑटोग्राफ के लिए उनके पीछे घूमते हैं.  अफसाना खान को चुप करवाते हुए करण कुंद्रा ने कहा कि चुप रहो और ज्यादा गंदगी मत फैलाओ. सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का 2 अक्टूबर को प्रीमियर हुआ है. लेकिन शो में शुरू से ही काफी लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है. लड़ाई के कारण ये एपिसोड सबसे ज्यादा बेकार बनता जा रहा है.

 

अन्य खबरें