अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए क्वारंटाइन

Smart News Team, Last updated: 04/04/2021 06:33 PM IST
  • रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी के बाद आज ही अक्षय कुमार और अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाएं गए हैं.
Govinda 

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है. बॉलीवुड में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी अब कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. बॉलीवुड में सितारों के कोरोना संक्रमित होने का मामला बढ़ता जा रहा है. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी के बाद आज ही अक्षय कुमार और अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाएं गए हैं.

गोविंदा के प्रवक्ता ने बताया कि गोविंदा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना के लक्षण काफी कम देखने को मिले है. इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने भी गोविंदा के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया. गोविंदा लगातार डॉक्टर के संपर्क में है. जो हमें गाइड कर रहे हैं और उनके लक्षणों पर नजर रख रहे हैं.

नोरा फतेही के सिजलिंग वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

पूरे देश में कोरोना की लहर एक बार फिर से तेज होती दिखाई दे रही है. रोजाना लाखों मामले सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र में हालात और भी बुरे होते जा रहे हैं. कई शहरों में मीनी लॉकडाउन लगाया जा चुका है. ऐसे में सरकार द्वारा सख्ती से नियमों के पालन के आदेश दिए जा रहे हैं. वहीं देश में कोरोना वैक्सीनेशन भी तेजी से चल रहा है.

 

अन्य खबरें