आखिर कौन है वीर साहू, जिससे सपना चौधरी ने जनवरी में की थी गुपचुप शादी

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 10:55 AM IST
  • हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. जिससे वो और उनका पूरा परिवार बेहद खुश है. ऐसे में सपना चौधरी के पति वीर साहू ने इंस्टाग्राम पर लाइव अपनी इस खुशी के बारे में लोगों को बताया. साथ ही सपना को ट्रोल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया.
सपना चौधरी फोटो साभार- हिंदुस्तान

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के दुल्हन बनने का इंतजार उनके फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे. ऐसे में सपना चौधरी की मां नीलम ने बेटी की शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी. सपना की मां ने बताया कि वीर साहू से उनकी बेटी ने इसी साल जनवरी में कोर्ट मैरिज की है. साथ ही सपना की मां ने ये भी बताया कि वीर साहू के फूफा की डेथ हो गई थी, जिसके कारण शादी से रिलेटेड फंक्शन का आयोजन नहीं किया गया. सपना चौधरी शादी के ठीक नौ महीने बाद मां बनी हैं. 

कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से सपना चौधरी ने सगाई कर ली है. सपना चौधरी करीब चार साल से वीर साहू को डेट कर रही थीं. अब आपको बताते हैं कि आखिर ये वीर साहू कौन है. वीर साहू हरियाणवी एक्टर होने के साथ-साथ गायक, संगीतकार और गीतकार हैं. बब्बू मान के नाम से भी वीर साहू को लोग जानते हैं. वीर शुरू से ही काफी टैलेंटेड रहे हैं. वीर को संगीत से हमेशा से ही लगाव था, हालांकि इस क्षेत्र में पैर जमा पाना उनके लिए बिलकुल आसान नहीं था.

ड्रग्स केस में फंसी रिया चक्रवर्ती की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनाएगी फैसला

 पढ़ाई में अच्छे होने के कारण वीर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे थे, हालांकि उसे भी बीच में ही छोड़ दी. साल 2016 में ठाडी बाडी नाम की म्यूजिक वीडियो में वीर साहू की किस्मत बदल कर रख दी.  हिसार के बड़े जमींदार परिवार से वीर तालुक रखते हैं. वार साहू भी पत्नी सपना चौधरी की तरह ही जाट हैं. वीर को बॉडी बिल्डिंग और फिटनेस का बहुत ही शौक है. सपना का मायका दिल्ली के एक कस्बे नजफगढ़ में है, तो वहीं हिसार में सपना का ससुराल है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, पति ने पोस्ट शेयर कर किया कंफर्म

 

अन्य खबरें