आखिर क्यों मौनी रॉय को 7 बार करवाना पड़ा कोविड-19 टेस्ट, जानें कारण

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Oct 2020, 8:40 PM IST
  • छोटे परदे पर अपनी एक अलग पहचान बनाकर बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बार मौनी रॉय कोविड टेस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुईं है.
मौनी रॉय फोटो साभार- हिंदुस्तान टाइम्स

कोरोना वायरस महामारी के चलते मार्च से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ था. ऐसे में हर कोई अपने घर में था . लेकिन मौनी रॉय की बात करें तो उन्होंने इस बीच लंदन, मालदीवऔर यूएई में ट्रैवल किया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मौनी रॉय ने कहा कि वो 7 बार पिछले 7 महीने में कोविड-19 का टेस्ट करवा चुकी हैं. दरअसल मार्च में मौनी रॉय अपनी बहन के घर यूएई गईं थी, और भारत में लॉकडाउन लग गया. मौनी रॉय उस दौरान यूएई में काफी समय रहीं. यूएई के बाद मौनी रॉय लंदन गईं एक वेब शो की शूटिंग करने.

 कोरोना काल के दौरान मौनी रॉय ने कैसे शूटिंग की, इस एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- हम लोगों ने बहुत सावधानी बरतीं. मौनी ने आगे बताया कि पूरी टीम के हर हफ्ते स्वैब लिए जाते थे. मोनी रॉय ने हाल ही में अपना बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट किया है. जैसे ही मौनी मालदीव पहुंचीं वहां भी उनका कोरोना टेस्ट किया गया. कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही मौनी को बीच पर घूमने की अनुमति मिली. 

कंगना ने फिर साधा उद्धव सरकार पर निशाना, कहा- बार-रेस्त्रां खुले लेकिन मंदिर बंद

अपनी फिल्मों के साथ-साथ मौनी रॉय अपने फैशन सेंस और लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय के 14 मिलियन फॉलोवर्स हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मौनी के प्रति लोगों में कितनी दीवानगी है. मौनी रॉय के वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं.

अन्य खबरें