ड्रग्स केस में फंसे आर्यन तो शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों पर BYJU'S ने लगाई रोक!

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 4:43 PM IST
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में हैं. ऐसे में एसआरके को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. किंग खान को सिर्फ पर्सनल तौर पर ही नहीं प्रोफेशनली भी काफी नुकसान हो रहा है.
आर्यन खान और शाहरुख खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही रेव पार्टी में ड्रग्स सेवन मामले में गिरफ्तार किए गए. जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में एक रिपोर्ट अब ये सामने आ रही है कि पिता शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी इसका खूब असर पड़ रहा है. कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों पर लर्निंग ऐप BYJU'S  ने रोक लगा दी है. क्रूज ड्रग्स केस मामले में दरअसल जबसे आर्यन खान का नाम सामने निकलकर आया है, तबसे बॉलीवुड के कई लोग और फैंस शाहरुख खान का समर्थन कर रहे हैं. 

तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं. जिसके बाद से ये खबर सामने आने लगी है की फिलहाल बायजू'स ने शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है. इतना ही नहीं बल्कि प्री बुकिंग ऐड को भी रिलीज नहीं किया जा सकता है. ट्रोलिंग में सोशल मीडिया पर ट्रोल्स बायजूस लर्निंग ऐप को भी घसीटा जा रहा है. पोस्ट में ट्रोल ये कह रहे हैं कि शाहरुख खान को ये कंपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर क्या संदेश देना चाहती है. 

Bigg Boss 15: उमर रियाज के प्रोफेशन का अफसाना खान ने उड़ाया मजाक, मिला ये जवाब

अपने बेटे को क्या एक्टर यही सब सिखाते हैं. तो वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कारण बायजू'स के कई मीम्स भी बन रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस कंपनी की इमेज सोशल मीडिया पर खराब हो रही है, इसी कारण से ये फैसला लिया गया है. जीरो के बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन विज्ञापन वर्ल्ड में एक्टर का दबदबा कायम है. शाहरुख खान करीब 40 कंपनियों को जानकारी के अनुसार एंडोर्स करते हैं. 

 

अन्य खबरें