मां बनने के बाद अमृता राव का महिलाओ को लेकर बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Feb 2021, 9:05 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने अपने एक इंटरव्यू में मां बनने के सफर के बारे में बात की. अमृता राव ने बताया कि कैसे एक बेबी होने के बाद एक औरत की जिंदगी बदल जाती है और कैसे जिम्मेदारी निभानी पड़ती है.
अमृता राव का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने अपने अभिनय और खूबसूरती से अपने फैन्स का दिल जीता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने साल 2020 में नवंबर के महीने में बेबी बॉय को जन्म दिया था. अमृता राव ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे एक बेबी होने के बाद अमृता राव की जिंदगी बदल गई और कितनी जिम्मेदारियां निभानी पड़ती है अब उन्हें.

अमृता राव ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जब भी अमृता राव अपने बेटे वीर को देखती हैं, तो सोचती है कि क्या यह सब सच है? अमृता राव कहती है कि बेबी इंसान को जिंदगी में सबसे पहली चीज कुछ सिखाता है, तो वह है टाइम मैनेजमेंट और अनुशासन. मदरहुड में कई सारे इमोशंस शामिल होते हैं, जैसे- एक्साइटमेंट, थकान, प्यार, खुशी और मनोरंजन आदि. अमृता राव ने बताया कि अमृता राव ने कोई नेनी नहीं रखी हुई है अपने बेटे के लिए. 

सपना चौधरी ने स्टेज पर बिखेरा डांस का जलवा, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

बल्कि अमृता राव और उनके पति अनमोल मिलकर अपने बच्चे से जुड़ी सारी जिम्मेदारियों को निभाते हैं.फिर चाहे वह नैपी बदलना हो या फिर नहलाना, मसाज करना और अपने बच्चे के साथ खेलना. अमृता राव ने यह भी बताया कि उनके पति अनमोल कहते हैं कि जब से अमृता राव मां बनी है. उसके बाद से और भी ज्यादा हॉट लगने लगी है. इसलिए अमृता राव को ऐसा लगता है कि मां बनने के बाद हर औरत और भी ज्यादा हॉट दिखने लगती है.

 

अन्य खबरें