बॉलीवुड के दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचने के बाद, राम गोपाल वर्मा ने दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 12:37 PM IST
  • बॉलीवुड निर्माताओं और कई उद्योग निकायों द्वारा दो समाचार चैनलों के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय में जाने के एक दिन बाद, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने इस कदम को "बहुत देर से" बताया है उन्होंने इस बचकाना हरकत कहा.
राम गोपाल वर्मा

बॉलीवुड निर्माताओं और कई उद्योग संस्थानों द्वारा दो टीवी चैनलों के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय में जाने के एक दिन बाद, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने इस कदम को "बहुत देर  और बचकाना हरकत बताया है. फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (PGI), सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA), भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (IFTPC), स्क्रीनराइटर एसोसिएशन (SWA), और 34 संस्थानों ने एक साथ मिलकर टीवी चैनलो पर लगाम लगाने की मांग को लेकर और "गैर जिम्मेदाराना, अपमानजनक टिप्पणी"को लेकर याचिका दर्ज की थी.

इस बात पर रिएक्शन देते हुए राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि बॉलीवुड ने प्रतिक्रिया देने में काफी देर कर दी. ये बिल्कुल ऐसा है जैसे एक बच्चा अपने टीचर को बोल रहा हो टीचर..टीचर..अर्नब मुझे गाली दे रहा है. बता दें याचिकाकर्ताओं ने रिपब्लिक टीवी रिपब्लिक टीवी प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी, प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ के संपादक राहुल शिवशंकर, नविका कुमार के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के खिलाफ दिशा निर्देश की मांग की है.

बॉलीवुड को गंदा कहने वालों के खिलाफ याचिका दाखिल- सलमान, शाहरुख सब आए साथ

याचिका में लिखा है कि कुछ मीडिया सस्थानों के कारण बॉलीवुड की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. इससे लोगों को काम मिलने में परेशानी हो रही है. बॉलीवुड एक बहुत बड़ा नाम है बॉलीवुड को लेकर लोगों में इज्जत और प्यार है उसे खराब करने की कोशिश की जा रही है.

अन्य खबरें