सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर धमाल मचाएगी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, इस दिन स्ट्रीमिंग शुरू

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 3:40 PM IST
  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम एक महीने पहले थिएटर्स में रिलीज की गई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब बेल बॉटम के मेकर्स इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम

12 सितंबर यानी आज ये घोषणा की गई है कि अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. बेल बॉटम एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है. भारत हो या फिल्म 240 से भी ज्यादा वो देश जहां प्राइम सदस्य गैं, वो इस फिल्म को 16 सितंबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे. बेल बॉटम फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आहिल हुसान और अनिरुद्ध दवे सहित कई सितारें नजर आ रहे हैं. फिल्म के मेकर रंजीत एम तिवारी का कहना है कि एमेजॉन प्राइम वीडियो के माध्यम से उनकी फिल्म को ग्लोबल तौर पर ऑडियंस देख पाएंगे, इस बात की उन्हें बेहद खुशी भी है. 

ये एक ऐसे असली नायक की कहानी है जिसे हर व्यक्ति को देखना चाहिए. फिल्म का प्लॉट काफी दिलचस्प है. फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने कैरेक्टर को बखूबी निभाया है. ये फिल्म ऐसी है जो अंत तक दर्शकों को बांधे रहेगी. अक्षय कुमार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग को लेकर कहा कि- सिनेमाघरों में इस फिल्म के रिलीज होने के बाद अब वक्त आ गया है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच इस बेल बॉटम को पहुंचाया जाए. ऐसे में एमेजॉन से बेहतर और क्या हो सकता है.

पवन सिंह और मधु शर्मा की फिल्म एक दूजे के लिए 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

 मालूम हो हाल ही में अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हुआ है. अपनी मां के निधन से अक्षय काफी दुखी हैं. हालांकि फिलहाल अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के संग लंदन रवाना हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार लंदन फिल्म की शूटिंग करने गए हैं. अक्षय कुमार जब लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान उनके मां की तबियत बिगड़ गई. ऐसे में बिच में ही अक्षय कुमार को फिल्म की शूटिंग छोड़ वापस आना पड़ा.

 

अन्य खबरें