कृष्णा पर कमेंट के बाद गोविंदा की पत्नी पर कश्मीरा शाह का पलटवार कहा- कौन है ये सुनीता

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 3:00 PM IST
  • कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच विवाद खत्म होने का नाम तक नहीं ले रहा है. एक बार फिर से सुनीता आहूजा के इंटरव्यू के बाद से ये विवाद बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है.
गोविंदा और कृष्णा अभिषेक विवाद

गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के संग हाल ही में कपिल शर्मा शो में बतौर गेसट पहुंचे थे. इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान कृष्णा अभिषेक नदारत नजर आए. उसके बाद एक इंटरव्यू में सुनीता आहूजा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पर भडकीं हुई नजर आईं. तो वहीं कृष्णा अभिषेक ने इस मुद्दे पर अपने पक्षो को रखते हुए कहा कि उन्होंने गणपति बप्पा पर सबकुछ छोड़ दिया है. इस बारे में जब कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह से एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होनें कहा कि मुझे इस तरह के फसाद में दो पैसे का भी इंट्रेस्ट नहीं है. कश्मीरा का कहना है कि गोविंदा और उनकी फैमली पिछले पांच साल से उनकी लाइफ में एक्सिस्ट नहीं करती है.

 इसलिए वो इस बारे में बात नहीं करना चाहतीं. कश्मीरा ने आगे कहा कि लंबे समय तक मैंने कुछ नहीं कहा इस सब मुद्दों पर वरना जवाब मैं भी दे सकती थी. कश्मीरा ने कहा कि उनका कहना गै कि कृष्णा टैलेंटेड नहीं हैं, ये सब वही बोलते हैं जिन्हें टैलेंट की समझ नहीं होती है. इसलिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. जब सोशल मीडिया पर आपके नाम पर जोक्स बनाए जाएंगे तो सबको यही कहना कि कृष्णा का करियर उनकी वजह से बना है. कश्मीरा कहती हैं कि उनकी बतों से पहले मैं बहुत प्रभावित रहती थी, लेकिन मेरे दिल से वो लोग उस दिन उतर गए जब मेरे बच्चों को देखने नहीं आए. 

रिलीज हुआ पवन सिंह का गाना ‘आरा में दोबारा’ का टीजर वीडियो, जल्द आएगा फुल सॉन्ग

तबसे उन लोगों के बारे में मैनें बात करना बंद कर दिया. जो आफके साथ बुरे वक्त में खड़ा होवही परिवार है. हमारे साथ वो लोग खड़े नहीं थे. कृष्णा के बारे में फालतू बातें की जा रही हैं, हो सकता है कि कृष्णा की जरूरत उस एपिसोड में हो ही नहीं. हालांकि समझाए कौन. आगे कश्मीरा ने कहा कि अगर मेरे से पूछन है तो कैटरीना के बारे में पूछो..प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछो.. कौन है ये सुनीता. मैंने भी खुद अपना नाम कमाया है, किसी की पत्नी के रीप में मेरी पहचान नहीं होती. इसलिए ऐसे लोगों के बारे में मैं बात करना नहीं चाहती.

 

अन्य खबरें