RSS की तालिबान से तुलना गीतकार जावेद अख्तर को पड़ी भारी, FIR

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 4:50 PM IST
  • बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में जैवेद अख्तर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है.
जावेद अख्तर की मुश्किलें बढ़ीं

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल कुछ समय पहले उन्होंने आरएसएस के खिलाफ कथित तौर पर टिप्पणी की थी. स्थानीय वकील संतोष दुबे ने इस बात की शिकायत की, जिसके चलते मुकदमा दायर किया गया. दरअसल आरएसएस की तुलना जावेद अख्तर ने तालिबान से की थी. सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों पर बॉलीवुड के पॉपुलर गीतकार जावेद अख्तर बेहद ही सक्रिय नजर आते हैं.

 इन सबके अलावा जावेद अख्तर अपने बेबाक बयान को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. जावेद अख्तर को इस बार उनके बयान ने मुश्किलों में डाल दिया है. मुंबई पुलिस ने आरएसएस की तुलना तालिबान से करने के मामले में जावेद अख्तर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. एएनआई को दिए इंटरव्यू में एक पुलिस अधिकारी ने कहा- स्थानीय अधिवक्ता संतोष दुबे की शिकायत पर ही जावेद अख्तर के खिलाफ मुलंद थाने में मुकदमा दायर किया गया है.

Aryan Khan Drugs Case: कोर्ट पहुंचे आर्यन खान, क्या मिल पाएगी शाहरुख खान के बेटे को जमानत?

 अधिकारी का कहना है कि भारतीय दंड संहिया की धारा 500 (मानहानि की सजा) के तहत प्राथमिकता दायर की कई है.ये कोई पहला मौका नहीं है जब जावेद अख्तर किसी मुसीबत में फंसे हों. अक्सर अपनी बेबाक राय के कारण किसी ना किसी मुसीबत को वो अपने सर मढ़ जरूर लेते हैं.

 

अन्य खबरें