Family Man 2 की सफलता को देखते हुए मनोज बाजपई ने सीजन 3 के लिए बढ़ाई फीस, मांगे डबल पैसे

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 09:20 PM IST
अब खबर है कि मनोज बाजपई ने तीसरे सीजन में काम करने के लिए अपने फीस बढ़ा दी है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपई ने एक एपिसोड के लिए 2.25 करोड़ से लेकर 2.50 करोड़ रूपये की डिमांड की है.
Family Man 2 की सफलता को देखते हुए मनोज बाजपई ने सीजन 3 के लिए बढ़ाई फीस, मांगे डबल पैसे

मनोज बाजपई ने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज फैमिली मैन 2 में दमदार प्रदर्शन के बूते दर्शकों के दिल में जगह बनाई. काफी लंबे इंतजार के बाद फैमिली मैन 2, 4 जून को रिलीज हुई. इसी के बाद से सीरीज की काफी तारीफ हो रही है. इन सब बातों के बीच ये खबर आ रही है कि दूसरे सीजन की सफलता के देखते हुए लोग तीसरे सीजन की भी डिमांड कर रहे हैं. वही अब खबर है कि मनोज बाजपई ने तीसरे सीजन में काम करने के लिए अपने फीस बढ़ा दी है.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपई ने एक एपिसोड के लिए 2.25 करोड़ से लेकर 2.50 करोड़ रूपये की डिमांड की है. एक सूत्र ने बताया कि मनोज का कहना है कि चूंकि ये सीरीज काफी लोकप्रिय हो गई है इसलिए वो ये पैसे डिजर्व करते हैं. सीरीज में वो लीड एक्टर हैं और ऑडियंस ने उनके काम को खूब सराह है. इन सब चीजों को देखते हुए मनोज ने फी हाइक की डिमांड की है जिसको लेकर अभी बातचीत चल रही है.

पिछली सीरीज के 9 सीजन के हिसाब से देखें तो फैमिली मैन सीजन 3 के लिए मनोज बाजपाई ने 20.25-22.50 करोड़ रुपये की मांग की है. रिपोर्ट के मुताबिक ये पैसे मनोज को दिए गए सीजन 2 के पैसे से बिल्कुल डबल हैं. मनोज बाजपई जैसे एक्टर्स के लिए वेब एक वरदान साबित हुआ है. कई बेहतरीन वेब सीरीज इस पर रिलीज हुई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. कह सकते हैं कि मनोज बाजपई डिजिटल प्लेटफार्म के आमिर खान साबित हो रहे हैं.

इस सीरीज का पहला सीजन सितंबर 2019 में रिलीज किया गया था. दूसरे सीजन में हमें तमिल एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की दमदार एक्टिंग देखने को मिली. सामंथा के ये बॉलीवुड में डिजिटल डेब्यू था. 

अन्य खबरें