पांच दिन बाद है दिशा परमार-राहुल वैद्य की शादी, तैयार नहीं हुआ दूल्हे का आउटफिट

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 2:27 AM IST
  • दिशा परमार-राहुल वैद्य 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. शादी को अब बस कुछ दी दिन बचे हुए हैं. लेकिन अब तक दुल्हे का ड्रेस तैयार नहीं हो पाया है.
पांच दिन बाद दिशा परमार-राहुल वैद्य की शादी

सेलिब्रिटी कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार पांच दिन के बाद ऑफिशियली कपल हो जाएंगे. श्रीमान और श्रीमती के रूप में दोनों की जोड़ी को देखने को फैंस भी बेकरार है. राहुल और दिशा 16 जुलाई को सात फेरे लेने वाले हैं. इसबीच शादी की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही है. हाल ही में दिशा और राहुल का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें दोनों शादी की संगीत सेरेमनी के लिए डांस रिहर्सल करते नजर आएं.

दिशा और राहुल की शादी को अब बस पांच दिन ही बचे हुए हैं. ऐसे में खास बात यह है कि अब तक दुल्हे यानी राहुल का वेडिंग ड्रेस तैयार नहीं हुआ है, राहुल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने वेडिंग आउटफिट को लेकर बताया कि, दिशा ने अपनी वेडिंग आउटफिट फाइनल कर ली है. लेकिन मै अबतक फाइनल नहीं कर पाया. मैं भी जल्द ही अपनी वेडिंग आउटफिट फाइनल करूंगा वरना मुझे टी-शर्ट और जींस में ही शादी करनी पड़ेगी.

राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी से पहले भी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में दोनों लंच डेट के लिए निकलें. खबरों के अनुसार राहुल और दिशा इंटीमेट वेडिंग प्लान कर रहे हैं. इसमें सिर्फ परिवार के लोग और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे. अब फैंस जल्द ही अपनी फेवरेट जोड़ी को दुल्हा दुल्हन के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में सोनम कपूर की स्टाइलिश फोटो, फैशन सेंस की हो रही तारीफ

अन्य खबरें