बेटे को जन्म देने के बाद सपना का नया गाना रिलीज, कत्ल करेगी को मिले लाखों व्यूज

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 08:42 PM IST
  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पिछले कुछ अपनी शादी और बेटे के जन्म को लेकर सुर्खियों में छाईं हुई थी. अब एक बार फिर से सपना बेटे के जन्म के बाद स्टेज पर वापसी कर चुकी हैं. सपना का नया गाना कत्ल करेगी के खूब पसंद किया जा रहा है.
सपना चौधरी का खूबसूरत अंदाज

करोड़ों लोगों के दिल पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मां बनने के बाद फिर से धमाकेदार वापसी की है. उनका पहला गाना मां बनने के बाद 30 नवंबर को रिलीज हुआ था. उस गाने को काफी लोग पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि, इस गाने में सपना चौधरी ऐक्ट्रेस के तौर पर दिख रही है. ये गाना सोनोटेक म्यूजिक की ओर से पेश की गई है. इस गाने को बहुत जबरदस्त व्यूज मिले हैं. इस गाने को 6.50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह गाना 'कत्ल करेगी रे' के नाम से इस गाने को मोहित शर्मा ने गाया है. वीडियो में भी मोहित शर्मा सपना चौधरी के साथ ऐक्टिंग में दिख रहे हैं. सपना चौधरी अपने डांस की वजह से बहुत सारे राज्यों में बेहद लोकप्रिय हैं. मालूम हो कि, हाल ही में वो मां बनी है. इसके बाद वह पहले बार इस गाने में दर्शकों के सामने नजर आईं हैं.

जाह्नवी कपूर का यह डांस वीडियो जीत लेगा दिल, वीडियो हुई वायरल

ये गाना बहुत पसंद किया जा रहा है दर्शकों के द्वारा. इस गाने को अभी तक 27 हजार से भी जायदा लोग देख चुके हैं. बिग बॉस में भी सपना चौधरी प्रतिभागी रह चुकी हैं. बॉलिवुड में भी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से कदम रख चुकी है. इसी साल 4 अक्टुबर को सपना चौधरी मां बनी है. एक बेटे को उन्होंने जन्म दिया.

सपना चौधरी ने जनवरी में अपने लोग टर्म बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी रचाई थीं. इस बात की जानकारी हालांकि उनके मां बनने के बाद फैन्स को पता चली थीं. वैसे सपना चौधरी की मां ने इस बारे कहा था कि,वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते सादे समारोह में दोनों ने शादी कर ली थी और इसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं दी गई थी.

अन्य खबरें