ना पति बचा, ना बॉयफ्रेंड रहा, अरबाज से तलाक के बाद मलाइका का अर्जुन से ब्रेकअप

Swati Gautam, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 7:32 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के साथ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का पूरे 19 साल का रिश्ता टूटा जिसके बाद उन्होंने एक्टर अर्जुन कपूर के साथ नए रिश्ते की शुरुआत की थी. बता दें कि अब अर्जुन और मलाइका के 4 साल के रिश्ते की डोर भी टूट चुकी हैं. दूसरी बार ब्रेकअप के बाद का यह दर्द एक्ट्रेस किसी को नहीं दिखाना चाहती हैं इसलिए वह घर में बंद हो गई हैं, पिछले छह दिनों से मलाइका घर से बाहर नहीं निकली हैं.
ना पति मिला, ना बॉयफ्रेंड, अरबाज से तलाक के बाद मलाइका का अर्जुन से ब्रेकअप (file photo)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट और मोस्ट रोमांटिक कपल्स में से एक माने जाते हैं. दोनों के फैन्स इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं लेकिन मानों इस जोड़ी को किसी की नजर लग गई है. खबर आ रही है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. अर्जुन और मलाइका के फैन्स के लिए यह बड़ा झटका है. उधर मलाइका के लिए भी यह आसान नहीं है. बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के साथ भी पूरे 19 साल का रिश्ता टूटने के बाद मलाइका बिल्कुल टूट चुकी थीं. बहुत मुश्किल से एक्ट्रेस अर्जुन के साथ एक नई लाइफ शुरू कर पाई थीं कि फिर से एक्ट्रेस मलाइका उस दर्द में वापस चली गईं हैं. खबरों के अनुसार पिछले छह दिनों से मलाइका घर से बाहर नहीं निकली हैं. वह पूरी तरह से आइसोलेशन में चली गई हैं.

खबरों की मानें तो दोनों के रिश्ते में काफी समय से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. पिछले हफ्ते ही मलाइका अरोड़ा ने अस्वस्थता होने के कारण इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग में शामिल होने से मना कर दिया था. वहीं शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री "थोड़ा लो" महसूस कर रहीं थीं इसलिए उन्होंने मेकर्स से बात कर ग्रैंड फिनाले में शामिल नहीं होने का फैसला किया. उसके बाद से मलाइका पिछले छह दिन से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं. कहा जा रहा है कि वह बेहद दुखी हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए अकेले रहने का फैसला किया है.

टूट गई अर्जुन-मलाइका की जोड़ी‍! ब्रेकअप के बाद जानें कैसा है एक्ट्रेस का हाल

जहां एक तरफ एक्टर्स मलाइका घर से बाहर नहीं निकले हैं वही एक्टर अर्जुन कपूर भी उनसे मिलने नहीं गए हैं. जबकि अर्जुन को तीन दिन पहले ही बहन रिया कपूर के घर डिनर पर स्पॉट किया गया था. रिया का घर मलाइका के घर के बेहद करीब है और इसके बावजूद वह डिनर के बाद उनसे मिलने नहीं गए. अर्जुन और मलाइका की यह दूरी दोनों के फैंस के लिए शॉकिंग वाली खबर है. फैंस को दोनों का निडर होकर अपने प्यार का इजहार करना और उम्र को लेकर ट्रॉल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देना बेहद ही पसंद है.

अन्य खबरें