गोविंदा की पत्नी पर कश्मीरा शाह के कमेंट के बाद भांजे विजय आनंद ने बांधे मामी की तारीफों के पुल

Anuradha Raj, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 6:52 PM IST
  • गोविंदा- सुनीता आहूजा और कृष्णा अभिषेक- कश्मीरा शाह के झगड़े के बारे में तो हर कोई जानता है. एक बार फिर से इन लोगों का झगड़ा सुर्खियों में छाया हुआ है. अब गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने इस मुद्दे पर कॉमेंट किया है.
विनय आनंद, गोविंदा, सुनीता आहूजा

गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा का भांजे कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह के साथ झगड़ा सार्वजनिक हो चुका है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह ने कहा कि कौन है सुनीता. तो वहीं गोविंदा के दूसरे भांजे और एक्टर विनय आनंद ने अपनी मामी के बारे में सिर्फ अच्छी बातें ही कही है. विनय आनंद बॉलीवुड फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा विनय ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में विनय आनंद ने कहा कि सुनीता उनके लिए मां के जैसी हैं.

 सुनीता मामी के लिए मेरे मन में बहुत ही ज्यादा सम्मान है. उन्होंने हमें एक मां की तरह लाड़ किया और इतना प्यार किया जिसे मैं पूरी जिंदगी में कभी नहीं लौटा पाऊंगा. विनय आनंद ने कहा कि वो बिलकुल मेरे लिए मां के बराबर हैं. उन्होंने मेरी बहुत केयर की है, और हमेशा सपोर्ट किया है. गोविंदा- सुनीता आहूजा और कृष्णा- कश्मीरा शाह का झगड़ा साल 2016 से चला आ रहा है. लेकिन 2018 में ये चीजें खुलकर सामने आईं. जब कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया पैसों के लिए नाचने वाले लोग. 

नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म छोरी का डरावना मोशन पोस्टर रिलीज, फैंस के उड़े होश

सुनीता को ऐसा लगा कि ये कश्मीरा ने गोविंदा के लिए किया है. कश्मीरा उस दौरान इस बात से खफा थीं कि गोविंदा और सुनीता उनके बच्चे को देखने अस्पताल नहीं आए. एक बार फिर से इस झगड़े ने हाल ही में तुल पकड़ा है जब सुनीता और गोविंदा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. उस दौरान कृष्णा अभिषेक नदारत रहे. उसके बाद सुनीता ने कृष्णा अभिषेक को खूब खरी खोटी सुनाई.

 

अन्य खबरें