इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मजहब का पाठ पढ़ा रही सना खान, मेकअप लेकर हुईं ट्रोल

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 04:48 PM IST
  • एक्ट्रेस सना खान बॉलीवुड छोड़ने के बाद सुर्खियों में आ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने धर्म के नाम पर उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. 
इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मजहब का पाठ पढ़ा रही सना खान

एक्ट्रेस सना खान बॉलीवुड छोड़ने के बाद सुर्खियों में आ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने धर्म के नाम पर इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. जिसके बाद अब सना खान सोशल मीडिया पर अपने नए अवतार में नजर आ रही हैं. उनकी बात से ज्यादा उनके लुक को लेकर चर्चा हो रही है. सना को उनके मेकअप लुक को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. सना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. जिसको लेकर उन्हें ट्रोल होना पड़ा

इस वीडियो में सना सभी को प्रेरित करने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो की सना कह रही हैं कि दुनिया में आने का हम सबका एक ही मकसद है ऊपरवाले में ध्यान लगाना. सना के इस वीडियो पर कई फैंस प्यार बरसा रहे हैं तो कुछ सना को मेकअप ना करने की हिदायत भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि सना आपने अब तक इंस्टाग्राम छोड़ा नहीं ?

रोहित रेड्डी ने रोमांटिक अंदाज में अनीता हसनंदानी को दी एनीवर्सरी की बधाई

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मेकअप का भी पढ़ लेना कुरान में क्या ये अलाउड है ? सना के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- सजना संवरना अलाउड है लेकिन सिर्फ अपने शौहर के लिए. ऐसे कई कमेंट सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. 

बता दें हाल ही में धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने को लेकर सना ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि भाइयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड पर आपसे बात कर रही हूं. मैं सालों से शोबिज की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत नसीब हुई जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं.

 

अन्य खबरें