शादी के बाद रिया कपूर ने शेयर की पहली फोटो, मांग में सिंदूर लगाए आईं नजर

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 8:34 AM IST
  • अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड के संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. फैंस को इनकी शादी की फोटो का बेसब्री से इंतजार था. अब रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर शादी के बाद पहली फोटो शेयर की है. फोटो में रिया मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं.
करण बुलानी और रिया कपूर

अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर को ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. यही कारण है कि उन्होंने अपनी शादी को भी काफी प्राइवेट रखा. मालूम हो रिया कपूर 14 अगस्त को करण बुलानी के संग सात फेरे लिए. रिया कपूर और करण बुलानी पिछले 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. तीन साल पहले ही रिया ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था. फैंस को रिया कपूर और करण बुलानी की जोड़ी भी काफी पंसद है. ऐसे में उनके फैंस शादी की फोटो और वीडियो को देखने के लिए काफी बेताब हैं.

ऐसे में अब जाकर रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में रिया कपूर अपने पति करम बुलानी के संग नजर आ रही हैं. करण बुलानी फोटो में रिया कपूर को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं रिया कपूर के मांग में सिंदूर भरा हुआ नजर आ रहा है. दूल्हा और दुल्हन दोनों ही बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की बधाइयों का तांता लग गया. फोटो को शेयर करते हुए रिया कपूर ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शिल्पा शेट्टी ने लाइव आकर कही ये बात

कैप्शन में रिया कपूर ने लिखा कि मुझे 12 साल बाद इतना नर्वस बिलकुल नहीं होना चाहिए. क्योंकि आप सिर्फ मेरे अच्छे दोस्त ही नहीं बल्कि अब तक के सबसे अच्छे आदमी हैं. इसके बाद भी मुझे रोना आ गया क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि कितना विनम्र होगा अनुभव. मैं हमेशा से ऐसी लड़की रही हूं जिसे माता- पिता के सोने से पहले 11 बजे अपने जुहू घर पहुंच जाना था. मैं उम्मीद करती हूं कि एक परिवार को हम लोग इतना पास ले आएंगे जिससे हमारे पास सभी खुशियां रहेंगी.

 

अन्य खबरें