'रसोड़े में कौन था’ के बाद शहनाज गिल के ‘टॉमी’ वाले डायलॉग पर बना नया रैप सॉन्ग

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 07:57 PM IST
  • म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते रसोड़े में कौन था के रैप सॉन्ग को लेकर चर्चा में आए थे. अब उन्होंने शहनाज गिल के एक डायलॉग को रीक्रिएट किया है , जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
शहनाज गिल के डायलॉग पर बना रैप सॉन्ग. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हाल ही में म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने धारावाहित साथ निभाना साथिया के कोकिला बेन के डॉयलॉग रसोड़े में कौन था पर एक म्यूजिक वीडियो बनाया था. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आया और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो की तारीफ भी गई, जिसके बाद यशराज सोशल मीडिया स्टार बन गए. 

यशराज जो भी म्यूजिक वीडियो बनाते हैं वह तेजी से वायरल होने लगता है. अब यशराज मुखाते ने बिग बॉस फेम शहनाज गिल के टॉमी वाले डायलॉग पर म्यूजिक वीडियो बनाया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 22 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

रसोड़े में कौन था कि तरह ये वीडियो भी काफी मजेदार हैं. वीडियो में शहनाज बोलती है.तुम्हारी फीलिंग तुम्हारी. तुम्हारा कुत्ता टॉमी और हमारा कुत्ता कुत्ता (त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता). शहनाज के इसी डायलॉग को यशराज ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ शानदार म्यूजिक देकर रैप सॉन्ग बना डाला. वीडियो में उन्होंने कमाल के बीट्स भी दिए हैं. 

बता दें कि शहनाज गिल का ये डायलॉग तब का है जब वह बिग बॉस सीजन 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर गईं थी. शहनाज का ये डायलॉग पहले भी खूब फेमस हुआ था वहीं अब इस पर रैप बनने के बाद ये एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. आप भी देखिए यशराज मुखाते का ये मजेदार वीडियो.

पंजाबी ढोल पर जमकर नाची एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, वीडियो वायरल

अन्य खबरें