रवि किशन के बाद अश्लील गानों पर रोक लगाने के मामले में ASP से मिलीं अक्षरा सिंह

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 8:13 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कंकड़बाग थाने में जाकर गायक नीलकमल सिंह पर अक्षरा सिंह के लिए अश्लील टिप्पणी करने को लेकर नीलकमल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. साथ ही इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना के एसएसपी संदीप सिंह से मिलकर इस मामले पर बात की है.
अक्षरा सिंह का किरल लुक

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्सर कई लोगों द्वारा कहा जाता जाता है की भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा अश्लीलता फैली हुई है. भोजपुरी सिनेमा जगत में कई सारे अश्लील गाने देखने को मिलते है. अभी हाल ही में भोजपुरी को सबसे ज्यादा मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सिंगर नीलकमल सिंह पर एफआईआर दर्ज करवाया है. साथ ही मुकदमे की मांग की है. अपने किए हुए मुकदमे के बारे में बातचीत करने के लिए अक्षरा सिंह पटना में सदर एसएसपी संदीप सिंह से मिली है. जिन्होंने अक्षरा सिंह को उनकी दर्ज कराई हुई एफआईआर पर सख्त करवाई करने का विश्वास भी दिलाया है.

खबर है की कुछ समय पहले ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और भोजपुरी जगत के पावरफुल एक्टर पवन सिंह पर गाया हुआ अश्लील गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह गाना यूट्यूब पर अपलोड किया है. जिसमे सिर्फ वॉयस रिकॉर्डिंग ही सुनाई पड़ रहीं है. नीलकमल द्वारा गाए हुए गाने में एक बहुत ही अश्लील टिपणी सुनने को मिली है. 

पिया जाहू जन कलकतिया सॉन्ग पर नीलम गिरी का दिखा बेहद ही क्यूट अंदाज

जिसको अक्षरा सिंह ने गंभीरता से लेते हुए कंकड़बाग पुलिस के गायक नीलकमल सिंह के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद अब उस गाने को आवाज को जांच की जा रहीं है, की वाकई में यह गाना नीलकमल सिंह ने गाया है या नहीं पता करने के लिए. अक्षरा सिंह उस अश्लील टिप्पणी से बहुत हीं नाखुश दिखाई दे रही है. यह साफ साफ दिखाई पड़ता है.

 

अन्य खबरें