कोरोना से ठीक होकर अपने गांव में घुड़सवारी करते दिखें निरहुआ, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 07:15 AM IST
  • निरहुआ हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गए थे. लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. हाल ही में निरहुआ ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह अपने गांव में घुड़सवारी करते नजर आए. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
घुड़सवारी करते दिखें निरहुआ. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत के फेमस सिंगर एक्टर निरहुआ का दमदार अंदाज पर्दे पर खूब देखने को मिलता है. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें निरहुआ बिना किसी रिटेक के दबंग अंदाज में नजर आए. फैंस को निरहुआ का ये अंदाज खूब भा रहा है.

हाल ही में कोरोना को मात देकर ठीक हुए निरहुआ ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर की है. इसमें वह घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं. निरहुआ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. निरहुआ ने ये वीडियो अपने गांव टड़वाँ ग़ाज़ीपुर से शेयर की है. उनकी दमदार घुड़सवारी देखने के लिए वहां कई लोग भी वीडियो में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि निरहुआ जल्द ही फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में नजर आएंगी. पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग के दौरान निरहुआ कोरोना से संक्रमित हो गए, जिसके बाद इसकी शूटिंग रोक दी गई है. फिल्म में उनके साथ अक्षरा सिंह नजर आएंगी. इसके अवाला वह आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म आयी मिलन की रात में भी नजर आने वाले हैं. इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है.

सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी ने अपने उनसे मांगी माफी, फैंस बोले-अब तो मांफ कर दो

अन्य खबरें