कोरोना से ठीक होकर काम में जुटे अमिताभ बच्चन, एक दिन में 4 प्रोजेक्ट किए शूट

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 07:58 AM IST
  • अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं. बीमारी को मात देकर अमिताभ वापस काम पर लौट गए हैं. उन्होंने एक ही दिन में 4 प्रोजेक्ट के लिए शूट किया. 4 कैंपेन के लिए लगातार शूट खत्म किया. 
कोरोना से ठीक होकर काम में जुटे अमिताभ बच्चन, एक दिन में 4 प्रोजेक्ट किए शूट

अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर काम के मोड में आ गए हैं. उन्होंने कोरोनावायरस को मात देने के बाद एक बार फिर काम शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं बल्कि वो लगातार शूटिंग कर रहे हैं. वो काम के लिए सेट पर लौटे और लगातार 4 कैंपेन के लिए शूट किया. उन्होंने इसकी जानाकरी ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने बताया कि वो इसके बाद केबीसी की शूटिंग पर भी लौट रहे हैं. 

दरअसल, पिछले महीने ही अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से अस्पताल में भर्ती थे. वहां इलाज के बाद वो बीमारी से रिकवर हो गए और ठीक होकर घर लौट गए. इसके बाद उन्होंने वापस काम शुरू कर दिया. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, वापस काम पर लौटा, 4 कैंपेन फिल्म्स, 5 आउटफिट में बदलाव, 4 स्टिल शूट, एक दिन में 5 घंटे. मेरे अलावा बाकी सभी ऐसे लग रहे थे जैसे वे एक डकैती के लिए तैयार हों और कल को केबीसी.

संजय राउत के खिलाफ वाराणसी में दर्ज हो सकता है केस, BJP नेता ने की शिकायत

कौन बनेगा करोड़पति 12 जल्द ही टीवी पर आने वाला है. सोनी चैनल ने शो के नए सेट के पहले लुक का भी खुलासा किया था. वहीं अपने ब्लॉग के जरिए भी अमिताभ ने दिखाया था कि एक दिन में उनका काम कैसे और क्या होता है. कुछ फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने दिखाया था कि सेट पर कैसे काम होता है. एक शूट के लिए उन्हें व्हीलचेयर पर बैठना था. उसी की एक फोटो भी उन्होंने शेयर की थी. 

उन्होंने यह भी बताया था कि वो जल्द कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे. उन्होंने बताया था कि शो के टेक रन और अन्य रन चल रहे हैं और जल्द उसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. कोरोना से लड़ने के बाद अमिताभ वापस अपने सभी प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुट गए हैं.

अन्य खबरें